राहुल गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी के फॉलोअर्स हुए आमने – सामने, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक दिन पहले वैक्सिनेशन को लेकर लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दे रहे थे। देश में कल रिकॉर्ड 81 लाख टीकाकरण होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है था ‘वेल डन इंडिया’। जिसके बाद से ट्विटर पर ‘#BharatThanksModiJi’ ट्रेंड करने लगा। वहीं आज राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कोरोना पर श्वेतपत्र जारी किया और केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा। इसके बाद से राहुल ट्विटर पर काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहें है। ट्विटर पर ‘#RahulExposesModiGovt’ जम कर ट्रेंड हो रहा है। 

दरअसल आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कोरोना को लेकर सरकार पर आज जम कर निशाना साधा। उन्होंने कोरोना को लेकर श्वेत पत्र भी जारी किया, साथ ही सरकार को तीसरी लहर को लेकर कई सलाह भी दी। राहुल की इस प्रेसकॉन्फ्रेंस के बाद से वो #RahulExposesModiGovt के साथ ट्विटर पर जम कर ट्रेंड हो रहे है और लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है। 

प्रणय नाम के एक व्यक्ति ने लिखा है : “राहुल गांधी ने पहली लहर की चेतावनी दी थी, लेकिन मोदी ने नजरअंदाज कर दिया। राहुल गांधी ने दूसरी लहर की चेतावनी दी थी, लेकिन मोदी ने नजरअंदाज कर दिया। कम से कम अब तो मोदी सरकार को अपना अहंकार अलग रखना चाहिए और तीसरी लहर से लड़ने के लिए तैयार हो जाना चाहिए!!! #RahulExposesModiGovt”

कांग्रेस नेत्री अलका लांबा लिखती है #RahulExposesModiGovt ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा है। 

एक अन्य व्यक्ति ने वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी का बयान लिखा है, “हमारा उद्देश्य उंगली उठाना नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमें इसे सुधारना है। #RahulExposesModiGovt”

स्टेनली नाम के एक व्यक्ति ने तो पीएम को प्रचार मंत्री कह दिया। ट्वीट कर लिखा है : “बार-बार सुझाव देने के बावजूद मोदी और उनकी सरकार ने कभी नहीं सीखा कि महामारी का प्रबंधन कैसे किया जाता है। यह पीएम (प्रचार मंत्री) केवल पीआर ड्रामा और धार्मिक कट्टरता के लिए फिट हैं।  #RahulExposesModiGovt”

चीकू ने लिखा है, “मोदी आम आदमी के बारे में सोचें, इसे राजनीतिक लड़ाई न बनाएं राजनीति इंतजार कर सकती है लेकिन कोविड नहीं करेगा। #RahulExposesModiGovt”



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here