हर बार Kiara Advani ने Pantsuits में दिखाया बॉस लेडी का जलवा, देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें

0
17
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

इन दिनों पैंटसूट काफी फैशन में हैं, ब्रंच डेट से लेकर रेड कार्पेट तक, चाहे आप कहीं भी जा रहे हों, आप भी बॉलीवुड हसीनाओं की तरह पैंटसूट के साथ किसी भी महफिल की शान बन सकती हैं. कियारा आडवाणी एक ऐसी ही बॉलीवुड डीवा हैं, जो सही पैंटसूट का चुनाव करना जानती हैं. कियारा जब भी पैंटसूट में बाहर निकलती हैं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है. आज हम आपके लिए कियारा के कुछ बेहतरीन पैंटसूट लुक्स लेकर आए हैं.



लाल पैंटसूट ज्यादातर इवेंट्स में कियारा की पहली पसंद होते हैं. हाल ही में उन्होंने रेड पैंटसूट में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी जिन्हें उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था. कियारा ने स्लीक बालों के साथ अपने लुक को सिंपल और क्लासी रखा.



ग्रीन पैंटसूट में कियारा काफी शानदार लग रही थीं. एक मैचिंग बेल्ट, प्लंजिंग नेकलाइन और नो-शर्ट कॉम्बो ने कियारा के लुक में हॉटनेस का तड़का लगाया.



ब्राइट कलर की शौकीन कियारा आडवाणी ने एक पीले कलर का सूट पहना था. फ्लेयर्ड पैंट के साथ, उनका ये आउटफिट परफेक्ट लग रहा था. लुक को बैलेंस करने के लिए कियारा ने इस ड्रेस को  न्यूट्रल मेकअप के साथ कैरी किया.



चीजों को क्लासिक रखना कियारा को अच्छी तरह से आता है. उन्होंने एक ब्लैक टक्सीडो सूट के साथ शानदार पोज दिया. सफेद शर्ट, काली पैंट और ब्लेज़र कॉम्बो को एक्ट्रेस ने टाई, ब्लैक हील बूट्स, स्लीक पोनीटेल और गोल्ड इयररिंग्स के साथ पहन कर लुक को कम्पलीट किया.

यह भी पढ़ेंः

Aishwarya Rai से लेकर Deepika Padukone तक, इन हसीनाओं ने Edgy Makeup के साथ चुराया फैंस का दिल



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here