Air India के यात्रियों को बड़ी राहत, बिना चार्ज दिए 30 जून तक Free में बदल सकते हैं अपनी यात्रा की तारीख

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कोरोनावायरस की वजह लॉकडाउन के कारण एयर इंडिया (Air India) ने अपने यात्रियों को राहत देते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। Air India यह फैसला विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों को देखते हुए लिया है। एयर इंडिया ने अपने यात्रियों को यात्रा की तारीख, उड़ान संख्या और सेक्टर में बदलाव करने का मौका दिया है। कंपनी ने फैसला किया है कि वह यात्रा की तारीख में बदलाव करने के लिए 30 जून 2021 तक कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लेगी। 

 

ये भी पढ़ें:- Bank Holiday: जून में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

 

एयर इंडिया ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि मौजूदा महामारी की स्थिति को देखते हुए कंपनी ने इस ऑफर की तारीख को बढ़ा दिया है। 

 

ये भी पढ़ें:- Post Office में महज इतने दिनों में हो जाएगा आपका पैसा दोगुना, जानें कहां मिल रहा है कितना ब्याज 

 

डिटेल्स बदलने की नियम और शर्तें 
सबसे पहले आपको बता दें कि एयर इंडिया का यह ऑफर एअर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल एप पर जारी टिकटों पर लागू नहीं है। यात्रा की तारीख में बदलाव 30 जून 2021 को या फिर पहले मौजूदा यात्रा तिथि के साथ जारी किए गए सभी टिकटों पर लागू है। जिन यात्रियों ने पहले से किसी भी छूट के तहत मुफ्त परिवर्तन का लाभ उठाया है, वे इस विकल्प का उपयोग परिवर्तन का अतिरिक्त लाभ उठाने के लिए कर सकते हैं।

यात्री मौजूदा टिकटों की वैधता के अनुसार नई तारीखों के लिए फिर से बुकिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही टिकट खरीदने की तारीख पर ध्यान दिए बिना फ्री चेंज ऑप्शन की सुविधा दी जा रही है। यदि यात्री सेक्टर बदलने का निर्णय लेते हैं तो केवल एक बार फिर से जारी करने के शुल्क माफ किया जाएगा, अन्य शुल्क लागू होंगे। 

संबंधित खबरें

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here