सोशल मीडिया पर बैन को लेकर गरम है चर्चा, Aparshakti Khurana ने कही ये मजेदार बात

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: भारत में सोशल मीडिया के इस्तेमाल को लेकर कई इस समय काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. संभावना जताई जा रही है कि यदि सोशल मीडिया कंपनियां भारत सरकार के नियमों को नहीं मानती हैं तो देश में इनके इस्तेमाल पर बैन लग सकता है. इस समय सोशल मीडिया को लेकर चल रही हवा के बारे में कई तरह की बातें कही जा रही हैं और इसी क्रम में अब बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का इस पर रिएक्शन आया है.

अपारशक्ति ने लिखी ये बात
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपारशक्ति खुराना ने लिखा, ‘सोशल मीडिया पर लग सकने वाले बैन के बारे में सोच रहा हूं, मुझे लगता है कि अब हमें अपने रिज्यूमे में समय खराब करने वाले कुछ और तरीकों के बारे में सोचना चाहिए.’ एक्ट्रेस प्रनुतन बहल ने अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की इस पोस्ट पर कॉमेंट सेक्शन में लिखा- तुम्हारा मतलब है लॉ कॉलेज वाला रिज्यूमे.

जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) इन दिनों फिल्म हेलमेट पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें पहली बार अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) एक सोलो लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. इससे पहले अब तक उन्होंने जितने भी किरदार निभाए हैं वो सब साइड रोल रहे हैं. फिल्म की कहानी उस झिझक के बारे में है जो आमतौर पर लोग कॉन्डम खरीदते हुए महसूस करते हैं.

इन फिल्मों में किया है काम
फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी कर रहे हैं. साल 2016 में फिल्म दंगल के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाले अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर गया है. उन्होंने अपने काम के दम पर काफी तेजी से इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. अपारशक्ति अब तक स्त्री, राजमा चावल और लुक्का छुप्पी जैसी फिल्मों में काम करते नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें

Priyanka Chopra के गाउन पर Nick Jonas ने रखा पैर, फिर देखिए क्या हुआ

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here