TMKOC: लिफ्टमैन से लेकर नौकर तक, जेठालाल से पहले दिलीप जोशी ने निभाए थे ये किरदार

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) बुधवार को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को इस शो के जरिए इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है कि अब कम ही लोग दिलीप को उनके वास्तविक नाम से जानते हैं.

अधिकतर फैंस दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को उनके जेठालाल (Jethalal) वाले किरदार के नाम से ही जानते है. जाहिर तौर पर उनके इस रोल के चलते उन्हें बेहिसाब पॉपुलैरिटी मिली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने इससे पहले कई फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि उनके ये किरदार इतने मशहूर नहीं हुए और आपको शायद ही इन किरदारों के बारे में याद होगा.

1. मैंने प्यार किया
सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyshree) स्टारर इस फिल्म के जरिए दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक नौकर की भूमिका निभाई थी.

2. हम आपके हैं कौन
सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने भोलाप्रसाद नाम का किरदार प्ले किया था. उनका ये किरदार भी खास हिट नहीं हुआ और फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम बेहद कम था.

3. हमराज
अक्षय खन्ना (Akshay Khanna), बॉबी देओल (Bobby Deol) और अमीशा पटेल स्टारर इस फिल्म में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने लिफ्टमैन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में भी दिलीप बहुत कम वक्त के लिए स्क्रीन पर नजर आए थे लेकिन उनकी कॉमेडी को फैंस ने काफी पसंद किया था.

4. फिर भी दिल है हिंदुस्तानी
इस फिल्म में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने पप्पू जूनियर के असिस्टेंट का किरदार निभाया था. इस फिल्म में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का लुक इतना ज्यादा अलग था कि उन्हें बहुत कम ही लोग नोटिस कर पाए.

5. खिलाड़ी 420
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर इस फिल्म में दिलीप ने अरोड़ा का किरदार निभाया था. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा महिमा चौधरी और अंतरा माली नजर आई थीं. ये फिल्म अक्षय कुमार के जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरी थी.

ये भी पढ़ें

Priyanka Chopra के गाउन पर Nick Jonas ने रखा पैर, फिर देखिए क्या हुआ

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here