Biryani से ज्यादा इसे पसंद करते हैं Suryakumar Yadav, खुद किया खुलासा

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैंस से शेयर करते हैं. 29 मई के दिन उन्होंने अपनी पसंद को लेकर खुलासा किया है.

बिरयानी से ज्यादा वाइफ से प्यार

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शनिवार के दिन अपने सगाई की सालगिरह (Engagement Anniversary) मनाई. उन्होंने अपनी पत्नी को इंस्टाग्राम पर विश करते हुए लिखा, मैं उसे बिरयानी (Biryani) से ज्यादा पसंद करता हूं… और हमेशा पसंद करता रहूंगा. देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) सगाई की 5वीं सालगिरह मुबारक, लव यू हमेशा.

 

साल 2016 में हुई शादी

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) से शादी की थी. देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसकी वजह से उनकी सूर्य से शादी भी दक्षिण भारत के रिवाज के तहत हुई.

मुंबई के कॉलेज में हुई थी मुलाकात 

सूर्यकुमार यादव की देविशा से मुकालात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई. सूर्य उस वक्त 22 साल के थे, जबकि देविशा12वीं पास करके कॉलेज में आईं थी. दोनों के बीच रिश्ता वहीं से शुरू हुआ और अंत में दोनों ने 2016 में शादी कर ली. सूर्य तब बीकॉम के छात्र थे जब उनकी मुलाकात देविशा से हुई.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here