Deepika Padukone ने बताया खुद को ‘इंदिरानगर की गुंडी’, PHOTO देख रह जाएंगे दंग

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर पसंद की जाती हैं, उतना ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी लोगों को चौंका देने वाला होता है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, आए दिन अपने फैंस को अपनी तस्वीरों के जरिए अपने काम और जिंदगी के बारे में अपडेट देती रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने ऐसी फोटो शेयर कि जिसमें उन्होंने खुद को ‘गुंडी’ बता दिया है.

देखिए जरा ‘इंदिरानगर की गुंडी’ को

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उनकी मां उज्जला पादुकोण ने क्लिक की है. अपनी मां के द्वारा ली गई फोटो के कैप्शन में उन्होंने खुद को गुंडी कहा है. दीपिका ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘इंदिरानगर की गुंडी हूं मैं! (कैमरा इमोजी) – मामापादुकोण.’ देखिए ये PHOTO…

‘गुंडी’ पर आया इनको प्यार

अब दीपिका के इस क्यूट गुंडी अवतार पर बॉलीवुड सेलेब्स प्यार बरसा रहे हैं. दीपिका के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने यहां लॉफ्टर और हार्ट इमोजी बनाए हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ‘सो क्यूट’ लिखने के साथ एक लव इमोजी बनाया है. इसके अलावा भी यहां कई लोगों ने तारीफ करते हुए कमेंट किए हैं.

बचपन की तस्वीरें हमेशा हुईं वायरल 

 

 

इस तस्वीर में दीपिका अपने मुंह में उंगुली डाले नजर आ रही हैं. तस्वीर देखकर लग रहा है कि वह एक साल से भी छोटी हैं. उन्होंने काफी गरम कपड़े पहने हुए हैं. तस्वीर में उनकी शरारती आंखें बता रही हैं कि दीपिका बचपन से ही जॉली हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आगामी फिल्म ’83’ में पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. इसके अलावा वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म में भी दिखेंगीं, जिसमें सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं. साथ ही दीपिका जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: T-Series में ऑफिस बॉय का काम करत थे Mohit Suri, इमरान की एक्ट्रेस को दे दिया था दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here