Disha Patani ने किया ऐसा जबरदस्त स्टंट, VIDEO देख आंखें खुली की खुली रह गईं

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती से भी ज्यादा आजकल उनकी फिटनेस और स्टंट के चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन दिशा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, अब एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो लोगों को हैरान कर रहा है. इस वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) एक खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं. 

मारी डबल राउंड हॉस किक 

दिशा पटानी (Disha Patani) ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर एक दमदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह मार्शल आर्ट का हुनर दिखाकर लोगों से तारीफें बटोर रही हैं. दिशा ने यहां शानदार तरीके से डबल राउंड हॉस किक को करके दिखाया है. देखिए ये VIDEO…

लड़की है या आग

यह वीडियो देखने के बाद से लोग दिशा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. यहां कमेंट में एक यूजर ने लिखा है, ‘ये लड़की है या आग’, वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘वंडर वूमन’, तो किसी ने ‘सो कूल’ लिखकर दिशा की तारीफ की है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री की बेटी Arushi Nishank ने दी बॉलीवुड में दस्तक, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

किसे कह रहीं हैं शुक्रिया

वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में अपने ट्रेनर के लिए थैंक्स दिया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी वीमेंस डे. मुझे मजबूत बनाने के लिए शुक्रिया राकेश यादव.’ 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिशा पटानी (Disha Patani) ‘भारत’ के बाद दूसरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल यानी 2021 में ईद के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभु देवा ने किया है. 

इसे भी पढ़ें: ‘Roohi’ में इतने डरावने अंदाज में दिखेंगी Janhvi Kapoor, Photos देख छूटेंगे पसीने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link