Sushant Singh Rajput के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, सदमे में है परिवार

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार का दुख कम होने का नाम नहीं ले रहा है. उनके परिवार से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के कजिन (ममेरे भाई) पर बदमाशों ने गोली चलाई हैं. जिसके बाद वो इस वक्त अस्पताल में भर्ती है.

सुशांत के रिश्तेदार के साथ हादसा

ये घटना बिहार के सहरसा में उस वक्त हुई जब वो अपने दोस्त और यामहा शोरुम के मालिक राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) और उनके एक सहयोगी के साथ जा रहे थे. इसी वक्त वहां मोटरसाइकिल पर सवाल 3 अज्ञात लोगों ने उस पर गोलियां चला दीं. इस घटना के बाद इन तीनों को ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं जहां इनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है. इस घटना से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में खौफ का माहौल है.

तीन बदमाशों ने किया हमला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) ने बताया है कि वो हर रोज इसी रास्ते से मधेपुरा में हर रोज शाम को शोरूम खोलने के लिए जाते थे. आज भी उसी तरफ ये तीनों लोग जा रहे थे. जब बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. ये घटना क्यों हुई और इसके पीछे क्या वजह रही. इस बारे में अभी तक ताजा जानकारी नहीं मिल पाई है. 

सुशांत मामले की जांच जारी

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता बिहार के पटना में रहते हैं. उनका पूरा परिवार और रिश्तेदार मूल रूप से बिहार के ही रहने वाले हैं. अभी तक दिवंगत अभिनेता का परिवार एक्टर बेटे की मौत की गुत्थी को सुलझाने की ही लड़ाई लड़ रहा है. इस बीच उनके परिवार के करीबी रिश्तेदार पर हमला और भी चौंकाने वाला है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की तफ्तीश सीबीआई कर रही हैं. हालांकि लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी अभी तक सीबीआई ने इस मामले में कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है.





Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
Previous articleMann ki Baat: PM Modi ने की Team India की तारीफ, तो Virat Kohli ने किया Reply
Team Hindi News Latest

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here