Urvashi Rautela ने साड़ी पहन बारिश में किया ऐसा डांस, VIDEO देखते रह जाएंगे आप

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने हुस्न के जादू से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी लाखों की कीमत वाली ड्रेस भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बारिश में भीगते हुए डांस करने वाला एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

10 घंटे में मिले 9 लाख व्यूज 

इस वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रेड साड़ी में नजर आ रही हैं. काफी तेज बारिश की बूंदें उनपर गिरती नजर आ रही हैं. वह बारिश में भीगते हुए डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देर रात उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे महज 10 घंटे में 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए ये वीडियो…

शूटिंग के दौरान का वीडियो

इस वीडियो में दिखने वाली ये बारिश आर्टिफिशयल है और ये वीडियो शूटिंग के दौरान का है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) यहां किशोर कुमार के गाने ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ गाने पर डांस कर रही हैं. हाल ही में इस गाने का रीमिक्स रिलीज किया गया है. 

म्यूजिक एल्बम को मिले 80 लाख व्यूज

जब से उनका ये वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है वह लोगों के दिलों को जीत रहा है. इसे अब तक 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने में उर्वशी ने मधुबाला के लुक को कॉपी करने की कोशिश की है. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला  (Urvashi Rautela) को आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. वह जल्द ही ‘ब्लैक रोज’ में भी दिखाई देंगी, जिसे एक थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है. इसे हिंदी और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में उर्वशी रौतेला की तमिल रीमेक फिल्म ‘थिरुट्टू पायल 2’ के फर्स्ट लुक ने खूब चर्चा बटोरी थी. इसके अलावा जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ भी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस समय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) रणदीप हुड्डा के साथ सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है. 

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री की बेटी Arushi Nishank ने दी बॉलीवुड में दस्तक, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link