Oppo A94 हुआ लॉन्च, जानिए कितना खास है ये स्मार्टफोन   

13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने A-सीरीज के नए हैंडसेट A94 को लॉन्च कर दिया है। खासियत यह कि इसमें 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में मीडियाटेक Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है। 

कंपनी ने इसे UAE में लॉन्च किया है, भारत में इसे कब तक पेश किया जाएगा फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। बात करें कीमत की तो Oppo A94 को AED 1,099 (करीब 21,896 रुपए) है। इसे फ्लूड ब्लैक और फैंटेसी पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। 

JioBook Laptop: 4G के साथ जियो जल्द लॉन्च कर सकती है सस्ता लैपटॉप

Oppo A94 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

इस फोन में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Red magic 6: दुनिया का पहला 18GB रैम वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

रैम/ प्रोसेसर/ स्टोरेज/ प्लेटफार्म
फोन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 8GB LPDDR4x रैम के साथ MediaTek Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड कलरओएस 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

बैटरी 
पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,310mAh की बैटरी मौजूद है, जो 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Source link