WhatsApp पर चैटिंग और भी होगी मजेदार, आने वाले हैं ये शानदार फीचर्स

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर आप व्हाट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता दें कि आने वाले समय में आपका चैटिंग एक्सपीरियंस और भी मजेदार होने वाला है. नए व्हाट्सऐप अपडेट के बाद आप किसी थर्ड पार्टी ऐप के भी व्हाट्सऐप पर एनिमेटेड स्टिकर्स का फायदा उठा सकेंगे. आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी नया स्टिकर अपनी चैट मे इस्तेमाल कर पाएंगे. यानि अब आप स्टिकर पैक्स का इस्तेमाल रियल टाइम में भी कर पाएंगे. आइये जानते हैं कैसे?

खबरों की माने तो वॉट्सऐप को थर्ड पार्टी एनिमेटेड स्टिकर पैक्स की इजाजत मिल गई है. जिससे आप व्हाट्सऐप पर मिलने वाले स्टिकर पैक्स का इस्तेमाल रियल टाइम में भी कर सकते हैं. फिलहाल व्हाट्सऐप का ये फीचर ब्राजील, ईरान और इंडोनेशिया में अपडेट हो चुका है. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में ये फीचर भारत में भी रोल आउट किया जा सकेगा.

बना सकते हैं पसंदीदा एनिमेटेड स्टीकर- अगर आप व्हाट्सऐप पर अपनी कोई पसंदीदा वीडियो का स्टिकर बनाना चाहते हैं तो अभी तक आपको इसके लिए थर्ड पार्टी ऐप मदद लेनी पड़ती थी. आपको पहले प्ले स्टोर से वो ऐप डाउनलोड करनी पड़ती है, और उसके बाद अपने वीडियो को आप एनिमेटेड स्टिकर में कनवर्ट कर पाते हैं. लेकिन अब जल्द ही व्हाट्सऐप अपना खास फीचर लेकर आने वाला है जिससे आप आसानी से किसी भी वीडियो को एनिमेटेड स्टिकर में बदल सकते हैं.

WhatsApp पर देख पाएंगे Instagram Reels- खबर है कि अब वॉट्सऐप पर भी इंस्टाग्राम रील वीडियो देख पाएंगे. जल्द ही एक खास टैब व्हाट्सऐप पर एड किया जाएगा, जिस पर क्लिक करते ही यूजर्स इंस्टाग्राम शॉर्ट वीडियो देख पाएंगे. इस फीचर के लिए टेस्टिंग शुरु हो चुकी है. जल्द ही इस फीचर के शुरु होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके बाद यूजर्स वॉट्सऐप पर भी इंस्टाग्राम के रील्स का मज़ा ले पाएंगे.

Source link