International Dance Day: समुंदर किनारे Sandeepa Dhar ने किया डांस, बोलीं- इसने दर्द से लड़ने की शक्ति दी!

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: अंर्तरास्ट्रीय डांस दिवस (International Dance Day) के मौके पर एक्ट्रेस संदीपा धर (Sandeepa Dhar) ने अपने जिंदगी से जुड़ी सबसे अहम बात बताई है. कहते हैं कि अगर जीवन में कुछ अच्छा नहीं चल रहा होता है तब डांस का साथ ही आपको आशा की किरण देता है. जी हां! कुछ ऐसा ही हुआ संदीपा के साथ, जब डांस और संगीत के जरिये उन्हें दर्द, चिंता, डर, असुरक्षा और अंधेरेपन से लड़ने की हिम्मत मिली और ये बात खुद संदीपा ने सोशल मीडिया पर बताई है.

बीच पर झूमती दिखीं संदीपा

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बीच पर झूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘इस दिवस पर  #internationaldanceday मैं आभारी हूं संगीत और डांस की जिन्होंने मुझे अंधेरे, दर्द, चिंता,दर और असुरक्षा से लड़ने में मदद की.’ देखिए ये वीडियो…

डांस ने क्या सिखाया

इतना ही नही इस डांस दिवस पर संदीपा लिखती हैं कि जिंदगी बहुत छोटी हैं और हम अपना ज्यादा समय छोटे-छोटे सामानों को बटोरने में पसीना बहाते रहते हैं. चिंता करना, शिकायत करना, किसी बड़ी चीज के इंतेजार से बेहतर हम छोटे-छोटे आशीर्वाद को ले, जो हमारे अगल बगल हैं. जिंदगी इतनी नाजुक हैं कि एक पल में सब कुछ बदल जाता है. इसीलिए मैं निश्चय करती हूं कि मेरे लिए जो महत्वपूर्ण है मुझे उस पर ही फोकस करना है. डांस ने मुझे सिखाया की जीवन से नकारात्मक बातें निकाल देनी चाहिए.

इतने डांस फॉर्म में है महारथ 

आपको बता दें कि संदीपा ने जैज, कंटेम्परेरी, भरतनाट्यम जैसे डांस फॉर्म में महारत हासिल की है और सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

दुनिया भर में किए शोज

ऑस्ट्रेलियाई एकेडमी से डांस में स्कॉलरशिप करके और दुनिया भर में सौ से अधिक शो के साथ एक अंतरराष्ट्रीय ब्रॉडवे संगीतमय ‘द वेस्ट साइड स्टोरी’ का नेतृत्व भी संदीपा ने किया है. 

इस शो में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रम भट्ट की वेबसीरीज ‘बिसात’ के बाद अब संदीपा बहुत ही जल्द ‘छत्तीस और मैना’ शो में नजर आएंगी जो डिजिटल प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा. हाल ही में संदीपा ने इस शो के पहले पोस्टर के लुक को शेयर भी किया था.

इसे भी पढ़ें:  Monalisa ने डेनिम शॉर्ट स्कर्ट में बिखेरीं अदाएं, दिल धड़का देंगी ये PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here