Viral Video: लाइव भाषण के दौरान बोलते बोलते अटक गए इमरान खान, सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा है जमकर मजाक

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भले ही फ्लोर टेस्ट में अपनी सरकार बचाने में कामयाब हो गए हों लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर उनके एक भाषण को लेकर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल पाकिस्‍तान के सीनेट चुनाव में करारी शिकस्‍त के बाद देश को संबोधित करने आए इमरान खान पाकिस्तान के वर्तमान राजनीतिक हालात बयान कर रहे थे, इसी दौरान बोलते बोलते अटक गए और वह ये भी भूल गए कि उन्हें कहना क्या है. इमरान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इस पर उनके खूब मजे ले रहे हैं.

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है वीडियो 

इमरान खान का ये वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इमरान अपने भाषण में अपनी विपक्षी पार्टी पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) को जमकर कोस रहे थे. उन्होंने कहा कि, विपक्षी पार्टी ‘लोकतंत्र का मजाक बनाने’ में लगी है और वह किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे. इसी दौरान वो बोलते बोलते अटक गए और कहने लगे, “यह जो सारे..बड़े-बड़े.. बड़े-बड़े. क्या हैं यह? जो भी हैं.” यानी इमरान ये ही भूल गए कि आखिरकार उन्हें आगे कहना क्या है.

17 सेकंड का इमरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर मजेदार मीम भी बना रहे हैं.

इमरान ने हासिल किया विश्वासमत 

पाकिस्तान की इमरान खान सरकार पर आया संकट फिलहाल टल गया है. नेशनल एसेंबली में इमरान सरकार की तरफ से लाए गए विश्वासमत प्रस्ताव के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की अगुवाई वाली वहां की सरकार के पक्ष में कुल 178 वोट पड़े. उन्हें अपनी सरकार बचाने के लिए कम से कम 171 सांसदों की जरूरत थी. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने संसद में प्रस्ताव रखा, जिस पर वोटिंग शुरू होने के बाद इमरान खान सरकार ने विश्वास मत हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें 

PM Modi Brigade Rally LIVE: ब्रिगेड मैदान में आज पीएम मोदी की रैली, ममता महंगाई के खिलाफ निकालेंगी पदयात्रा

पाकिस्तान: नवाज शरीफ के भाई की बेटी और दामाद भ्रष्टाचार के मामले में भगोड़ा अपराधी घोषित

 

Source link