IPL में खेलने की बात पर बुरी तरह भड़के Mohammad Amir, दिया अपना आखिरी जवाब

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) में दुनियाभर के सभी खिलाड़ी खेलने की इच्छा जताते हैं. इसके पीछे वजह है इससे मिलने वाली दौलत और शौहरत. हालांकि आईपीएल के पहले सीजन के बाद से ही इस लीग में सीमा विवादों के चलते पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर बैन लगा दिया गया था. 

लेकिन अब पाकिस्तान के दिग्गज स्टार गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के आईपीएल (IPL) में हिस्सा लेने की बातें सामने आ रही हैं. आमिर ने भी अपने आईपीएल में हिस्सा लेने के प्लान के बारे में बात की है.

क्या आईपीएल में खेलेंगे आमिर? 

आईपीएल (IPL) में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बैन होने के बाद भी आमिर (Mohammad Amir) अब इस बड़ी लीग में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. दरअसल आमिर इस वक्त इंग्लैंड की नागरिकता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर उनको नागरिकता मिल जाती है तो वो आईपीएल में खेल सकते हैं.

गुस्से में आमिर ने दिया ये जवाब

लेकिन अब आमिर (Mohammad Amir) ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा बयान दिया है. आमिर ने एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, ‘पता नहीं ये सब बातें कहां से आती हैं कि मैं आईपीएल में खेलने वाला हूं. ऐसा नहीं होने वाला है. मेरी वाइफ यूके की है, इसलिए मेरे पास वहां का कार्ड है. आप देख लें पास्ट में ऐसे कितने खिलाड़ी हैं जिनके पास यूके का पासपोर्ट है. मुझे समझ नहीं आता कि मेरे नाम पर इतना शोर क्यों मच रहा है.’

आमिर (Mohammad Amir) ने आगे कहा, ‘मेरे बच्चों को वहां पर पढ़ना है लेकिन अभी मेरे यहां के कार्ड को खत्म होने में ही 2 साल बाकी हैं. जब वो खत्म होगा तब पासपोर्ट वगैराह की बात होगी. इसलिए मेरी प्लीज गलत खबर मत फैलाएं.’

पाकिस्तानी मैनेजमेंट पर लगाए थे आरोप 

मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने हाल ही में दिसंबर 2020 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इसके लिए आमिर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टॉफ पर गहरे आरोप लगाए थे. उन्होंने आरोप लगाया था कि टीम के कुछ कोचिंग स्टॉफ नहीं चाहते कि वो आगे खेलें. आमिर का कहना था कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें उचित सम्मान नहीं दिया था, जिसके बाद उन्हें मजबूरी में क्रिकेट छोड़ना पड़ा था. आमिर ने सिर्फ 28 साल की उम्र में संन्यास ले लिया था.  



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here