IPL से पहले KKR के लिए अच्छी खबर, Shubman Gill ने दिखाए तूफानी तेवर

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: IPL सीजन 14 शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए एक अच्छी खबर ये है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) बेहतरीन फॉर्म में हैं और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं. IPL से पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के एक प्रैक्टिस मैच में अपने तूफानी तेवर दिखाए हैं. 

शुभमन गिल की धुआंधार पारी

शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के इस प्रैक्टिस मैच में 35 गेंदों में 76 रनों की धुआंधार पारी खेली. शुभमन गिल ने अपनी पारी में 3 छक्के और 11 चौके जड़ दिए. अपनी धमाकेदार पारी के बाद गिल ने कहा कि वह 200 के स्ट्राइक रेट से खेलने का दम रखते हैं. दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम को दो हिस्सों में बांटते हुए पर्पल और गोल्ड के बीच प्रैक्टिस मैच करवाया. पर्पल टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रन ही बना पाई, जवाब में टीम गोल्ड ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर ली.

आईपीएल 2021 के लिए तैयार

गिल ने पिछले साल दिसबंर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद से सफेद गेंद का भी कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन वह IPL को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इससे कुछ असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच से पहले हमारे पास काफी दिन हैं.’

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here