IPL-2021: पंत ने कहा- कप्तान के तौर पर धोनी के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का कहना है कि वह कप्तान के तौर पर अपने पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ खेलने के लिए बेहद उत्सुक हैं। पंत को चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह टीम का कप्तान बनाया गया है।

पंत ने कहा कि कप्तान के रूप में मेरा पहला मैच धोनी भाई के खिलाफ है। मेरे लिए यह अच्छा अनुभव होगा क्योंकि मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। एक खिलाड़ी के तौर पर मेरा अनुभव है। मैं चेन्नई के लिए कुछ अलग करने के लिए अपना निजी अनुभव तथा धोनी से मिली सीख का उपयोग करूंगा।

इस बार खिताब जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा
23 वर्षीय पंत ने कहा कि हमने अब तक IPL का खिताब नहीं जीता है और मैं इस साल टीम को विजेता बनाने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ दूंगा। पिछले दो-तीन वर्षो से हमने एक टीम के रूप में अच्छा किया है और हमारी तैयारियां बेहतर चल रही है। टीम में सभी अपना 100 फीसदी दे रहे हैं और टीम के वातावरण से खुश हैं, एक कप्तान के रूप में मैं यही चाहता हूं।

कोच पोंटिंग हमारे लिए पिछले दो-तीन वर्षों में अद्भुत रहे
पंत ने कहा कि टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग हमारे लिए पिछले दो-तीन वर्षो में अद्भुत रहे हैं। उन्होंने टीम में ऊर्जा भरी है और एक खिलाड़ी के तौर पर जब आप अपने कोच को देखते हैं तो आप सोचते हैं कि यह वो इंसान से जिससे आप काफी कुछ सीख सकते हैं। उम्मीद करता हूं कि हम पोंटिंग और टीम के साथ खिलाड़ियों की मदद से इस साल विजेता बनने में कामयाब होंगे।

दिल्ली कैपीटल्स की टीम ने बीते सीजन में फाइनल खेला था
दिल्ली की टीम ने बीते सीजन का फाइनल खेला था, लेकिन वह खिताबी मुकाबले में मुम्बई इंडियंस से हार गई थी। दिल्ली की टीम अब तक आईपीएल की विजेता नहीं बनी है।

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here