IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद से बाहर हुए Mitchell Marsh, चौंकाने वाली है वजह

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन की उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी हैं. लेकिन इससे पहले 2016 की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को एक बड़ा झटका लगा है. हैदराबाद की टीम को आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलरांउडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को अपनी टीम से खोना पड़ा है. 

बायो-बबल में नहीं रहना चाहते मार्श 

क्रिकबज के अनुसार मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने आईपीएल (IPL) में इस साल भाग ना लेने की वजह बताते हुए कहा कि वो लंबे समय तक बायो-बबल (Bio-Bubble) में नहीं रह सकते हैं. बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते क्रिकेट में बायो-बबल को लाया गया था.   

 

क्या है बायो बबल?

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के खतरे को देखते हुए किसी टीम के सभी खिलाड़ी, कोच, सपोर्ट स्टाफ और मैच अधिकारियों के लिए एक खास एरिया तैयार किया जाता है, इसे ‘बायो-बबल’ (Bio Bubble) कहते हैं. इस निर्धारित क्षेत्र में किसी भी बाहरी शख्स का संपर्क नहीं होता है.                            

पिछले साल भी बाहर हुए थे मार्श 

ये आईपीएल में पहला मौका नहीं है जब मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) इससे बाहर हुए हों. वे पिछले साल भी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए खेलते हुए पहले ही मैच से बाहर हो गए थे.  मार्श (Mitchell Marsh) को पिछले साल सितंबर में आईपीएल 2020 (IPL 2020) के शुरुआती मैच के दौरान टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें पूरी लीग से बाहर होना पड़ा था.

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) इस साल अपने आईपीएल सीजन की शुरुआत 11 अप्रैल से करेगा. हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना करना है.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here