Jio, Airtel और VI में से कौन दे रहा है 150 रुपये में बेस्ट प्लान, जानें सभी के ऑफर्स

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन में इंटरनेट का इस्तेमाल और भी ज्यादा बढ़ गया है. लोग घरों में रहकर ऑनलाइन गेम्स के अलावा वर्क फ्रॉम के लिए डेटा का ज्यादा यूज करने लगे हैं. ऐसे में देश की तीन बड़ी टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए सस्ते और कीफायती डेटा पैक पेश कर रही हैं. इन प्लान की वैलिडिटी करीब एक महीने की होती है. आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बता रहे हैं कि 149 रुपये वाले प्लान में कौनसी कंपनी ज्यादा फायदा दे रही है.

Jio
रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को हर दिन एक जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. यही नहीं कंपनी इस पैक में आपको हर दिन 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है.

Airtel
अगर एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें दो जीबी डेटा दिया जा रहा है. साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. अगर आप ये प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 300 एसएमएस फ्री मिलेंगे. ये प्लान 28 दिन तक वैलिड है.

Vi
149 रुपये में वोडाफोन अपने यूजर्स को दो जीबी डेटा दे रही है. साथ ही कंपनी एक जीबी डेटा एक्स्ट्रा दे रही है. ऐसे में यूजर्स को कुल तीन जीबी डेटा मिल रहा है. कंपनी इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा आपको 300 एसएमएस के साथ-साथ Vi Movies फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन तक है.

ये भी पढ़ें

Recharge Plan: BSNL और Jio के इन रिचार्ज में मिल रहा है जबरदस्त कैशबैक, जल्दी करा लें रिचार्ज

100 रुपये से कम वाले डेटा प्लान, Jio, Airtel और Vodafone-Idea दे रहे हैं ये ऑफर

 

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here