Jr NTR ने जन्मदिन पर फैंस को दिया रिर्टन गिफ्ट, रिलीज किया RRR से Komaram Bheem का धांसू लुक

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) आज यानी 20 मई को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्हें बधाई देने वाले लोग सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. लेकिन इस इस खास मौके को अब और खास बनाने के लिए अपकमिंग बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के मेकर्स ने बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने फिल्म से जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का एक धांसू लुक शेयर किया है. 

कैसा है ये लुक 

अपकमिंग फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम का किरदार निभाया है. कोमाराम भीम ने हैदराबाद की मुक्ति के लिये के आसफ जाही राजवंश के विरुद्ध संघर्ष किया था. फिल्म से उनका नया लुक जारी कर दिया गया है. कोमाराम भीम के लुक में उन्होंने अपने हाथ में भाला पकड़ा है और वे गुस्से में नजर आ रहे हैं. ये लुक खुद जूनियर एनटीआर ने शेयर किया है. देखिए जूनियर एनटीआर का ट्वीट… 

इस किरदार को बताया सौभाग्य

इस लुक को शेयर करते हुए जूनियर एनटीआर काफी इमोशनल नजर आए. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘वह एक दिलवाला बागी है. इस रोल को निभाना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है और मुझे अपने जीवन के सबसे बड़े चैलेंजिंग रोल कोमाराम भीम को आपके सामने पेश करते हुए खुशी हो रही है.’ 

क्या बोले राजामौली 

‘बाहुबली’ फेम निर्देशक एसएस राजामौली ही इस फिल्म के भी निर्देशक हैं उन्होंने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे भीम के पास सोने का दिल है लेकिन जब वो बागी होता है तो वो मजबूती के साथ खड़ा रहता है. 

आलिया और अजय का साउथ डेब्यू 

इस फिल्म की बात करें तो इसे एस एस राजामौली के डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘RRR’ बीते लंबे वक्त से अपनी बड़ी स्टार कास्ट और बजट को लेकर चर्चा में है. फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस  फिल्म से आलिया भट्ट और अजय देवगन भी साउथ सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. उनके साथ फिल्म में राम चरण जैसे नामी स्टार भी हैं. ये फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें:  ताउते ने तबाह कर दिया Ajay Devgn की Maidaan का सेट, महज 15 दिन की रह गई थी शूटिंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here