आलू पराठे को चाकू और कांटे से खाने की तस्वीर वायरल, ब्रिटिश डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्ट

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अंग्रेजी फिल्मों की निर्देशक गुरिंदर चड्ढा ने ट्विटर पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है. तस्वीर ने इंटरनेट पर बहुत सारे भारतीयों को खुश और चकित कर दिया है. डायरेक्टर का बच्चा तस्वीर में नाश्ते पर आलू पराठा खाते हुए नजर आ रहा है, लेकिन कांटा और चाकू के साथ! खुद तस्वीर से ज्यादा दिलचस्प होने के मुकाबले चड्ढा का कैप्शन है. अपनी ज्यादातर फिल्मों में भारतीय संस्कृति को बेहतरीन तरीके से दर्शानेवाली चड्ढा उत्तर भारतीय फूड के खाने के असाधारण तरीके से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं. उन्होंने स्थिति को बयान करने के लिए पोस्ट किया, “मैंने कैसे एक बच्चे की परवरिशन की जो आलू पराठा को चाकू और कांटे के साथ खाने पर जोर देता है!”

भारतीय मूल की फिल्म डायरेक्टर ने शेयर की दिलचस्प फोटो

पराठा, एक सपाट देसी रोटी कई तरह की हो सकती है. कुछ इसे मक्खन के गुच्छे के साथ मिलाते हैं जबकि अन्य अचार या सब्जी के साथ उसे जोड़ते हैं, लेकिन ये हमेशा खाली हाथ से खाई जाती है. इसलिए, नर्म रोटी को तोड़ने के लिए एक कांटे का इस्तेमाल कई भारतीयों को ट्वीटर पर हैरान कर गया. उसके नतीजे में अनगिनत मीम्स और मजेदार रिएक्शन आने शुरू हो गए.

सोशल मीडिया पर मिल रहे अनगिनत मीम्स और रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, “कृप्या हमें न बताएं कि कैसे गोलगल्पा खाया जाता है.” एक अन्य यूजर ने सलाह दी कि आपको चाकू-कांटा अपने बच्चे से ले लेना चाहिए था. हालांकि, ट्वीट का कुछ लोगों ने समर्थन भी किया. एक यूजर ने कहा, “सबसे खराब हिस्सा ये है कि कच्चा प्याज, टमाटर, मक्खन पराठा खा रही है. अब मुझे लगता है कि मैं भी उसी तरह इस्तेमाल कर रही हूूं.” एक अन्य की तरफ से जवाब दिया गया, “माफ कीजिए! उसके साथ कुछ भी गलत नहीं.”

No Smoking Day 2021: शरीर के लिए धीमा जहर है तम्बाकू, इस तरह से छोड़ सकते हैं सिगरेट पीने की लत

http://नाइट शिफ्ट में काम करनेवालों को कैंसर का ज्यादा क्यों है खतरा, रिसर्च से मिला जवाब



Source link