Malaika Arora ने बाउंड्री वॉल पर किया ऐसा योगासन, PHOTO देख फटी रह जाएंगी आंखें

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बोल्डनेस और फिटनेस के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के साथ कनेक्शन बनाए रखने के लिए हमेशा अपने नए-नए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका के योगासन वाले फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होते हैं. इस बार मलाइका ने योगासन वाला ऐसा फोटो शेयर किया है जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

बाउंड्री वॉल पर इतना खतरनाक पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर फिटनेस फ्लॉन्ट करते हुए योग पॉस्चर में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका के फैंस दंग रह गए हैं. दरअसल वह टेरिस की बाउंड्री वॉल पर योगासन करती नजर आ रही हैं. देखिए ये फोटो…

 

लोगों ने की तारीफ और जताई चिंता 

इस तस्वीर को देखकर मलाइका के कुछ फैंस जहां उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो कुछ लोगों को उनकी चिंता भी हुई, कि कहीं वह गिर न जाएं. मलाइका के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. वहीं फोटो में बाउंड्री के आगे कुछ पेड़ और समुंदर दिखाई दे रहा है. पेड़ों की ऊंचाई देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मलाइका कितनी ऊंचाई वाली टेरिस पर ये योग कर ही हैं.

इसे भी पढ़ें: Taapsee Pannu ने लगाया ऐसा शॉट, अनुभव सिन्हा बोले- ‘Shabaash Mithu’

लिखा लंबा सा इमोशनल कैप्शन

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में काफी गहराई वाली बात कही है. उन्होंने यहां लिखा है, ‘ये जानकर एक अजीब सा आराम महसूस होता है कि चाहे कुछ भी हो जाए सूरज कल फिर से उगेगा. आज जो हमारे लिए संघर्ष है वो कभी पुराने दिन बन जाएंगे जिस पर कल हम मुस्कुराएंगे. जिंदगी आपका इम्तिहान लेती है और आपको गढ़ती है लेकिन आप जो हो उसे बदलने मत देना- Aaron Lauritsen’.

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस में बड़ी कामयाबी! पूरी रात पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर Ajaz Khan को किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखअटक सकता है मोबाइल-यूटिलिटी बिल का ऑटो पेमेंट, 1 अप्रैल से बढ़ सकती है परेशानी
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here