Mivi ने लॉन्च किया नया Collar Classic ब्लूटूथ ईयरफोन, म्यूजिक कंट्रोल फीचर के साथ Xiaomi से होगी टक्कर

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Mivi ने भारत में बजट सेगमेंट में अपना नया ब्लूटूथ ईयरफोन Collar Classic को लॉन्च कर दिया है. इसमें कई अच्छे फीचर्स के अलावा इसकी क्वालिटी काफी बेहतर है. कंपनी ने इसके डिजाइन को बहुत ही प्रैक्टिकल रखा है ताकि डेली यूज़ में कोई दिक्कत न हो. आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

ये है कीमत
नए Collar Classic ईयरफोन के जरिये अपने ऑडियो पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाएगी. कंपनी ने इसे बजट सेगमेंट में पेश किया है तो ऐसे में इसकी कीमत भी खास हो रखी है. इस नेकबैंड की कीमत 999 रुपये रखी है. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से हो रही है, यह कीमत लिमिटेड पीरियड के लिए है यानी कुछ दिनों बाद कीमत में इजाफा हो सकता है.

शानदार हैं फीचर्स
नए Collar Classic ईयरफोन में बेहतर कॉलिंग के लिए MEMS माइक दिया है. इसमें म्यूजिक कंट्रोल करने के लिए तीन बटन दिए गए हैं जिनमें प्ले, पॉज, एसेप्ट, रिजेक्ट शामिल हैं. इतना ही नहीं कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक दिया गया है. वहीं इसमें वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. इसमें लगी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें 24 घंटे का प्लेबैक मिलेगा. कीमत के हिसाब से इसमें अच्छे फीचर्स मिलते हैं जोकि इस डिवाइस के प्लस पॉइंट हैं वहीं इसकी लंबी बैटरी लाइफ एक ऐसा फीचर है जो यूजर्स को इसे खरीदने पर मजबूर कर देगा.

हाई-क्वॉलिटी मैटेरियल
कंपनी  ने नए Collar Classic में हाई-क्वॉलिटी मैटेरियल का इस्तेमाल किया है. इस नेकबैंड के साथ तीन अलग-अलग साइज के ईयरबड्स दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने हिसाब से यूज़ कर सकते हैं. साउंड के मामले में दावा किया जा रहा है कि इसमें पावरफुल बास मिलेगा.

Xiaomi से होगा मुकाबला
नए Collar Classic ईयरफोन का मुकाबला Xiaomi के Redmi SonicBass वायरलैस ईयरफोन से होगा. इसकी कीमत 1299 रुपये है.  इसमें 12 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है, इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. इसमें ड्यूल पैरिंग की भी सुविधा दी गई है. लेकिन कीमत और फीचर्स के मामले में Mivi का Collar Classic ईयरफोन यहां काफी बेहतर नज़र आता है, साथ ही वैल्यू फॉर मनी भी.

ये भी पढ़ें

साउंडकोर Liberty Air 2 Pro ईयरबड्स भारत में लॉन्च, Samsung से होगा मुकाबला

फ्लैगशिप स्मार्टफोन में नया स्टैंडर्ड सेट करता है OnePlus 9 5G, इन लेटेस्ट फीचर्स से है लैस

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here