नंदीग्राम में ममता बनर्जी vs शुवेंदु अधिकारी, बीजेपी कर रही महामंथन

8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नंदीग्राम में ममता बनर्जी vs शुवेंदु अधिकारी, बीजेपी कर रही महामंथन

नई दिल्ली:

पांच राज्यों में हो रहे विधान सभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) केंद्रीय चुनाव समिति की आज बैठक नहीं होगी. इसके साथ ही तमिलनाडु, पुड्डुचेरी और केरल के उम्मीदवारों का नाम तय करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को अधिकृत किया गया है. हालांकि, पश्चिम बंगाल में उम्मीदवारों के चयन के लिए कल देर रात तक बैठक चली. सूत्रों ने बताया कि भवानीपुर से ममता बनर्जी के खिलाफ केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने लड़ने की पेशकश की है.

तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में आए शुभेंदु अधिकारी ने बैठक में कहा कि अगर उन्हें नंदीग्राम से ममता बनर्जी के खिलाफ उतारा जाए तो वे कम से कम 50,000 वोट से मुख्यमंत्री को हराएँगे. नंदीग्राम, भवानीपुर समेत करीब 15 सीटों पर अंतिम फ़ैसला पीएम नरेंद्र मोदी, जे पी नड्डा और अमित शाह पर छोड़ा गया है.

इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल बीजेपी के नेताओं से कहा कि वे उकसावे में न आएँ. ममता या टीएमसी के नेता जिस भाषा में भी बयान दें, वे अपनी भाषा की मर्यादा रखें और बेवजह बयान न दें. पीएम ने दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, राजीव बनर्जी आदि नेताओं से बंगाल का माहौल और मूड के बारे में पूछा.

बंगाल के अन्य चरणों के उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए अब 8 मार्च को बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक  हो सकती है. 

 

Source link