Noise ने भारत में लॉन्च की किफायती स्मार्टवॉच, इसमें है ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ कई शानदार फीचर्स

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्ट टेक कंपनी Noise (नॉइस) ने घरेलू बाजार में एक किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसे NoiseFit Active (नॉइसफिट एक्टिव) नाम दिया गया है। खासियत यह कि कम कीमत में इसमें SpO2 और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड​ दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच रोबस्ट ब्लैक, पावर ब्लू, स्पोर्टी रेड और जेस्टी ग्रे कलर में उपलब्ध है। 

बात करें कीमत की तो, NoiseFit Active स्मार्टवॉच को 3,499 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। 

Nubia Z30 Pro स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

NoiseFit Active स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच की कलर टीएफटी डिस्प्ले दी गई है, जो कि 240×240 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसमें SpO2 मॉनिटरिंग के साथ-साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर दिए गए हैं। यह 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट है। इसमें 14 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिसमें आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, ट्रेडमिल, क्रिकेट, साइकिलिंग, स्वीमिंग, ट्रेकिंग, योग, रोइंग मशीन और बहुत कुछ शामिल हैं। एक ऑटो स्पोर्ट्स रिकग्निशन फीचर भी इंटीग्रेटेड है।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टवॉच में 320mAh की बैटरी दी गई है, जो लगभग सात दिनों तक चल सकती है और 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है। कंपनी का दावा है कि यह 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। यह ब्लूटूथ v5 का सपोर्ट करती है और Android 4.4 और iOS 9 और इसके बाद के वर्जन चलाने वाले फोन के साथ कम्पैटिबल है। 

Samsung Galaxy A22 जल्द होगा लॉन्च, बन सकता है भारत का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

NoiseFit Active में एक गोल डायल दिया गया है, जो कि लग-अलग कलर्स के सिलिकॉन स्ट्रैप ऑप्शन के साथ आता है। स्मार्टवॉच में नेविगेशन के लिए दो फिजिकल बटन दिए गए हैं और कलाई पर बेहतर फिट के लिए बकल क्लोजर है। स्मार्टवॉच NoiseFit ऐप के साथ कम्पैटिबल है। इसमें 50 से अधिक क्लासिक फेस के साथ अनलिमिटेड कस्टमाइजेबल क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस का उपयोग किया जा सकता है।

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here