Noise ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, एडवांस्ड फीचर्स के साथ आपकी सेहत का रखेगी ध्यान

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Active को लॉन्च किया है. इस नई स्मार्टवॉच में कई एडवांस्ड फीचर्स को शामिल किया है. टाइम दिखाने के अलावा यह आपकी सेहत का भी पूरा ध्यान रखती है. इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर SpO2 और 24×7 हर्ट रेट मॉनिटर दिया गया है. इसका डिजाइन और फीचर्स काफी बेहतर है.

डिजाइन और कीमत
NoiseFit Active स्मार्टवॉच का डिजाइन, इसके फीचर्स और इसकी कीमत ग्राहकों को जरूर आकर्षित कर सकती है, इस कोरोना काल में यह स्मार्टवॉच आपकी सेहत का ध्यान रखने में आपकी मदद करेगी. कीमत की बता करें तो NoiseFit Active स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है. आप इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसमें आपको रोबस्ट ब्लैक, पावर ब्लू, स्पोर्टी रेड और जेस्टी ग्रे कलर के ऑप्शन मिलेंगे. इस नई स्मार्टवॉच NoiseFit Active का डायल राउंड स्टाइल में है. 

मिलेंगे ये मोड्स
इसमें 1.28 इंच की TFT कलर डिस्प्ले मिलती है. इस स्मार्टवॉच में स्लीप ट्रैकिंग के अलावा SpO2 मॉनिटर और 24 घंटे हर्ट मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है. इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें क्रिकेट, साइकलिंग, योग, ट्रेडमिल और रनिंग जैसे मोड्स शामिल हैं. नेविगेशन के लिए इसमें दो बटन मिलेंगे.

2.5 घंटे में होगी फुल चार्ज
इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है. इसमें 320mAh की बैटरी मिलती है जोकि  सात दिनों के बैकअप का दावा करती है. जबकि स्टैंडबाय समय 30 दिनों का बैकअप है. इसकी बैटरी 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है और इसे एंड्रॉयड 4.4 और iOS 9 और इससे ऊपर के सभी फोन से कनेक्ट किया जा सकेगा. वॉच में फाइंड माय फोन, हैंड वॉश रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म और DND मोड भी है. वॉच के लिए एप में 50 क्लासिक फेस मिलते हैं.

ये भी पढ़ें

कोरोना काल में रहना चाहते हैं फिट तो 10 हजार से कम कीमत में खरीदें ये Smartwatch

Tips: Oximeter को ऐसे करें सही तरीके से यूज, यहां जानें आसान तरीका

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here