OnePlus का स्मार्ट टीवी इस दिन होगा लॉन्च, Dolby Audio स्पीकर्स के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अपने बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए मशहूर चीनी कंपनी OnePlus अपना नया स्मार्ट टीवी जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का TV 40Y1 स्मार्ट टीवी एंट्री करने वाला है. 40 इंच का ये स्मार्ट टीवी भारत में 24 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसी दिन वनप्लस टीवी की सेल भी शुरू कर दी जाएगी. अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन और कंपनी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस
OnePlus TV 40 Y1 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 64 bits प्रोसेसर का यूज किया जाएगा. यह टीवी एंड्राइड  बेस्ड OXygenPlay पर काम करता है. यह 40 इंच के साइज में आएगा जोकि फुल एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) को सपोर्ट करेगा. इसमें 93 फीसदी DCI-P3 colour gamut की कवरेज मिलेगी. साथ ही Gamma Engine पिक्चर इन्हैंसर का सपोर्ट भी कंपनी इसमें दे सकती है.

डिजाइन
OnePlus TV 40 Y1 स्मार्ट टीवी स्लिम डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. ये बेजेललेस डिजाइन से लैस होगा. इस स्मार्ट टीवी में इन-बिल्ट क्रोमकास्ट, एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और गूगल प्ले स्टोर का यूज किया गया है.

कनेक्टिविटी फीचर्स
OnePlus के इस टीवी में Netflix, Prime Video और YouTube जैसे प्री-अपलोडेड ऐप दिए जाएंगे. कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ और Wi-Fi की भी सुविधा मिलेगी. साउंड के लिए इसमें 20W के स्पीकर्स मिलेंगे जोकि Dolby Audio के साथ आएंगे. हार्डवेयर कनेक्टिविटी के लिए इसमें Ethernet port, RF connection input, 2HDMI पोर्ट्स, one AV In, एक डिजिटल ऑडियो आउटपुट और 2 USB पोर्ट्स का यूज किया गया है.

ये भी पढ़ें

नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं, ये हैं 30 हजार से कम कीमत वाले 43 इंच के बेस्ट स्मार्ट LED TV

Samsung Galaxy F52 5G स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च, 4 कैमरों के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here