Radhe: सलमान खान से टकराने के लिए Randeep Hooda ने की इतनी मेहनत!

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ, दर्शक रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के किरदार के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. हमें फिल्म के विलन के रूप में उनकी भूमिका की एक संक्षिप्त जानकारी मिली है जिसने हमें निश्चित रूप से अधिक जिज्ञासु कर दिया है. उनके करैक्टर की एक झलक उन्हें एक सहज व्यक्ति के रूप में दशार्ती है, जिसमें स्वैग और खतरे का घातक संयोजन है. यह सब उनके द्वारा अभिनीत सबसे बड़े विरोधी राणा की भूमिका में बखूबी नजर आता है. ट्रेलर में कुछ क्षण में हमने सलमान और रणदीप के किरदारों को एक-दूसरे के साथ बातचीत करते (लड़ते हुए) देखा था जिससे दर्शकों को इस बात का अंदाजा लग गया कि यह एक अल्टीमेट फेस-ऑफ होने वाला है.

अपनी रोल के बारे में किया खुलासा

फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने कहा, मैंने अपने करियर में कई ग्रे किरदार निभाए हैं. इसलिए, इस तरह के पूरी तरह से ब्लैक किरदार में ढलना एक रोमांचक अनुभव था. राणा के स्वभाव में ढलने के लिए अन्य पहलुओं की तुलना में लुक और स्वैग की अधिक आवश्यकता थी. यह सलमान के साथ मेरा तीसरा सहयोग है और यह हमेशा की तरह मजेदार और रोमांचक था.

फिल्म है रणदीप के लिए काफी अलग

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्र ने बताया, यह भूमिका रणदीप के लिए भावनात्मक रूप से अलग होगी क्योंकि यहां उन्हें एक क्रूर और व्यवहारिक करैक्टर को अपनाना था. किक में सलमान खान के साथ रिश्ता एक अलग स्थान पर था. राधे में, वे दोनों अपनी सीमाओं को पार करते हुए दिखाई देंगे और ऐसे सीन हैं जहां वे एक-दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आएंगे.

13 मई को जी प्लेक्स पर होगी रिलीज

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी. फिल्मों को जी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है. जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने भरी गर्मी में बिकिनी PHOTOS से मचाई तबाही, SEE PICS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here