Realme Smart TV Neo 32 इंच के स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो का मिलेगा मजा, सिर्फ इतनी है कीमत

रियलमी ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच (Realme Smart TV Neo 32-inch) पेश किया है. यह नया मॉडल बेजल-लेस डिजाइन के साथ आया है, जो कम नीली रोशनी के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड भी है. यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर काम करता है. बेहतर साउंड के लिए इसमें 20W डुअल स्पीकर्स लगे हैं जोकि डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ है. इस नए स्मार्ट टीवी में Realme का Chroma Boost पिक्चर इंजन भी है, जिसकी वजह से पिक्चर क्वालिटी बेहतर मिलती है. नए कनेक्टिविटी के लिए एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी पोर्ट मिलते हैं.

इतनी है कीमत
कीमत की बात करें तो Realme Smart TV Neo 32 की कीमत 14,999 रुपये है. यह रियलमी की वेबसाइट, ई-कॉमर्स कंपनी ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से तीन अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. Realme स्मार्ट टीवी नियो को मॉबिक्विक वॉलेट से खरीदारी करने पर 350 की छूट मिलेगी.

ये हैं स्पेसिफिकेशंस
इस स्मार्ट टीवी में 32 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले है और इसमें TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन है. यह क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर चलता है, जो एआरएम कॉर्टेक्स-ए35 सीपीयू और माली 470 जीपीयू के साथ 64-बिट आर्किटेक्चर पर बनाया गया है. कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 2.4GHz वाई-फाई, दो एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-ए पोर्ट, एक एवी पोर्ट और एक लैन पोर्ट शामिल हैं. Realme स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच YouTube, हंगामा और इरोस नाउ ऐप के साथ आता है जो पहले से इंस्टॉल है. टीवी अपना स्मार्ट टीवी ओएस चलाता है.

इनसे होगा मुकाबला
Realme के इस स्मार्ट टीवी का मुकाबला भारत में Samsung, LG, Panasonic , Readmi, Oneplus और Nokia जैसे ब्रांड्स से होगा. इन ब्रांड्स के टीवी की भी भारत में अच्छी खासी डिमांड है. देखना होगा कि ये टीवी इन्हें कैसे टक्कर देते हैं.

ये भी पढ़ें

Smartphone Tips: खरीदने जा रहे हैं नया स्मार्टफोन, जान लें आपको किन चीजों पर देना है ध्यान

Discount on iPhone: आईफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, iPhone 12 पर पाएं सीधे 20% की छूट

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *