Samsung Galaxy M42 5G फोन को सस्ते में खरीदने का मिल रहा मौका, Knox security जैसे फीचर्स से है लैस

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर स्मार्टफोन अपग्रेड सेल का आज आखिरी दिन है. इस सेल में कई बड़ी कंपनियों के पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. बात करें सैमसंग के लेटेस्ट 5G फोन की सेल में Samsung Galaxy M42 पर अच्छा खासी छूट दी जा रही है. कंपनी ने इस फोन को 6GB रैम  128GB स्टोरेज और 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था. आइए जानते हैं इस फोन पर कंपनी कितना डिस्काउंट दे रही है. 

कीमत और ऑफर्स
अमेजन की इस सेल में Samsung Galaxy M42 5G के बेस वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है, जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 23,999 रुपये है. लेकिन अमेजन पर मिल रहे ऑफर के तहत फोन को आप सस्ते दाम में ऑर्डर कर सकते हैं. सेल में इसे HDFC बैंक कार्ड के जरिए खरीदने पर 2000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जा रहा है. साथ ही अमेजन की तरफ से 1,000 रुपये का कूपन भी मिल रहा है. अगर आप ये फोन खरीदेंगे तो इस पर एक्सचेंज और नो-कॉस्ट EMI के बैनिफिट्स भी आपको दिए जाएंगे.

स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy M42 5G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.6 इंच एचडी+ सुपर एमोलेड इनिफिनिटी-यू डिस्प्ले दी गई है. फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड वन यूआई 3.1 पर काम करता है. परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC प्रोसेसर का यूज किया गया है. इसमें 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक TB तक बढ़ाया भी जा सकता है. इस फोन की खासियत है कि इसमें यूजर्स को Knox security और Samsung Pay जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

ऐसे हैं कैमरा फीचर्स
फोटोग्राफी की बात करें तो Samsung Galaxy M42 5G क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर, 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर भी दिए गए हैं. फोन में नाइट मोड, सिंगल टेक, हाइपरलेप्स, सीन ऑप्टिमाइज़र, सुपर-स्लो मोशन और फ्ला डिटेक्शन जैसे शानदार कैमरा फीचर्स दिए गए हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy F52 5G स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च, 4 कैमरों के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

चुटकियों में याद आ जाएगा फोन का भूला हुआ पासवर्ड, अपनाएं ये ट्रिक

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here