Satish Kaushik की बेटी 5 दिन से अस्पताल में भर्ती, कहा- प्लीज मेरी बेटी के लिए दुआ करें

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता सतीश कौशिक की रिपोर्ट कुछ दिनों पहले पॉजिटिव आई थी. हालांकि, अब सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ठीक हैं और अस्पताल से घर लौट आए हैं. लेकिन अब उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया  है. क्योंकि उनकी बेटी में भी कोरोना के लक्षण (Symptoms of Coronavirus) पाए गए और अब वह भी अस्पताल में भर्ती है. 

सतीश कौशिक की बेटी अस्पताल में भर्ती

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) हाल के दिनों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया था. सतीश अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं और घर लौट आए हैं. लेकिन अब उनकी बेटी अस्पताल में भर्ती है. सतीश कौशिक (Satish Kaushik Daughter) की बेटी की कोरोनावायरस रिपोर्ट तो नेगेटिव आई है, लेकिन उसकी हालत खराब बताई जा रही है.

सतीश कौशिक ने प्रार्थना करने को कहा

Spotboye की रिपोर्ट के अनुसार, सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने कहा है कि मैं रिकवर हो रहा हूं और कुछ दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहूंगा, लेकिन मेरी बेटी वंशिका पिछले पांच दिनों से अस्पताल में है. उसकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन उसका तापमान नॉर्मल नहीं हो रहा है. कृपया उसके लिए प्रार्थना करें. 

बच्चों का इम्यून सिस्टम कमजोर

सतीश कौशिश (Satish Kaushik) ने कहा कि बच्चों का इम्यून सिस्टम वीक होना एक मुद्दा है. कोविड को लेकर कोई निश्चितता नहीं है. इससे भी बुरी बात यह है कि वंशिका की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन वह अभी भी बीमार है. उसका बुखार 100 से लेकर 101 तापमान पर रहता है. उसकी फोन पर रोने की आवाज सुनकर मेरा दिल टूट जाता है. ईश्वर इस मुश्किल घड़ी में अपने बच्चों को स्वस्थ बनाए रखे.

यह भी पढ़ें- फेक है Ajay Devgn की पिटाई वाला वीडियो, प्रवक्ता ने खुद बयां की सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here