Nawazuddin Siddiqui ने बिना छुए ही Neha Sharma को लगाया गुलाल, एक्ट्रेस ने भी कर दिया पानी-पानी

0
5
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इस साल अपनी को-स्टार नेहा शर्मा (Neha Sharma) के साथ होली खेली है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का होली खेलने का ये स्टाइल काफी क्रियेटिव और इनोवेटिव है. इसका वीडियो भी उन्होंने और नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो काफी मजेदार है और लोग बार-बार दोनों के इस वीडियो को देख रहे हैं. 

होली पर नवाज ने की नेहा के साथ मस्ती

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘होली पास आ गई, पर खेलेंगे दूर से. दूर की होली, ‘जोगीरा सारा रा रा’ के सेट से. सुरक्षा के साथ खेलें और सुरक्षित रहें.’ इस वीडियो में नवाज रंग उड़ाते हैं और नेहा के कपड़ों का रंग बदलने लगता है. वैसे ही दूर से नेहा कलर से भरा बलून फेंकती हैं और नवाजुद्दीन की शर्ट का कलर बदल जाता है. वीडियो काफी फनी है. इस तरह का वीडियो दोनों ने पहले भी शेयर किया था. 

 

पहले भी दोनों ने शेयर किया था फन वीडियो

नेहा शर्मा ने पहले भी अपना और नवाज का एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में भी नेहा इसी वीडियो की तरह सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. पिछले वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा नवाजुद्दीन के पास जाती हैं और कहती हैं, ‘मुझे आप बहुत क्यूट लगे..चलिए एक-दूसरे को जानते हैं’. इस पर नवाजुद्दीन कहते हैं, ‘aaawww…औकात में रह’. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और एक्ट्रेस  नेहा शर्मा (Neha Sharma) का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

नवाजुद्दीन का म्यूजिक वीडियो हो रहा वायरल 

बता दें, बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आपको फिल्मों में एक्टिंग करते हुए अक्सर दिख ही जाते हैं, लेकिन इस बार नवाजुद्दीन एक नए अंदाज में नजर आएं हैं. बीते दिनों ङी उनका एक गाना रिलीज हुआ है. बीते 27 मार्च को नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui Music Video) का पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें वो बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन आखिरी बार फिल्म ‘रात अकेली है’ में नजर आए थे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. अब नवाजुद्दीन लखनऊ में ‘जोगीरा सारा रा रा ‘की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में दिखे Nawazuddin Siddiqui, रिलीज हुआ एक्टर का पहला म्यूजिक वीडियो



Source link

  • टैग्स
  • Bollywood News
  • entertainment news
  • Nawazuddin Siddiqui
  • Nawazuddin Siddiqui creative holi
  • Nawazuddin Siddiqui playing holi
  • Neha Sharma
  • Neha Sharma and Nawazuddin Siddiqui
  • Neha Sharma plays holi with nawazuddin
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखपाकिस्तान के रावलपिंडी में सौ साल पुराने मंदिर पर हमला
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here