SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट, 150 मिनट तक ठप रहेगी ये सेवाएं

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

अगर देश के सबसे बड़े भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के ग्राहक हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, एसबीआई ने ग्राहकों के लिए एक अलर्ट जारी किया है। अलर्ट के मुताबिक बैंक की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 16 और 17 जुलाई को 150 मिनट के लिए प्रभावित रहने वाली हैं। बैंक की ओर से इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई है।

कर्मचारियों को DA ही नहीं, HRA का भी मिलेगा तोहफा, जानिए क्या है नियम

बैंक ने बताया है कि मेंटेनेंस की वजह से 16 और 17 जुलाई की रात 10.45 से 1.15 बजे तक कई सेवाएं बंद रहेंगी। एसबीआई के मुताबिक इस दौरान इंटरनेट बैकिंग/योनो/योनो लाइट/यूपीआई सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी। मतलब ये कि अगर आप इस दौरान किसी भी मंच पर ट्रांजैक्शन समेत अन्य एक्टिविटी करते हैं, तो परेशानी हो सकती हैँ

एक सप्ताह में दूसरी बार: बीते कुछ महीनों से एसबीआई की ओर से मेंटेनेंस के नाम पर कुछ समय के लिए सविर्सेज ठप की जा रही है। वहीं, एक सप्ताह में ये दूसरी बार होगा जब सर्विस प्रभावित होगी। इससे पहले 10 जुलाई और 11 जुलाई को कुछ समय के लिए ठप रही थी।

 

आपको बता दें कि 31 दिसंबर 2020 तक एसबीआई के इंटरनेट बैंकिंग ग्राहकों की संख्‍या 8 करोड़ से ज्यादा है। वहीं, मोबाइल बैंकिंग यूजर्स की संख्‍या 1.9 करोड़, जबकि कुल यूपीआई यूजर्स की संख्‍या 13.5 करोड़ थी। एसबीआई योनो के पास कुल 3.5 करोड़ रजिस्‍टर्ड यूजर्स हैं।

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here