Shami की पत्नी Hasin Jahan के भाई का कोरोना से हुआ निधन, अस्पतालों पर लगाए गंभीर आरोप

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार पेसर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच काफी वक्त से विवाद चल रहा है. शमी की पत्नी ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए, हालांकि कोई आरोप अब तक सही साबित नहीं हो पाया है. हसीन जहां वक्त-वक्त पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार उनके ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

हसीन जहां के भाई का हुआ निधन

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बात की जानकारी दी है कि उनके छोटे भाई की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो अपने मरीजों का इलाज अस्पताल के बजाए घर में रहकर करें. उन्होंने कहा है कि अस्पताल में गलत इलाज हो रहा है. 

 

 

हसीन जहां ने लगाए गंभीर आरोप

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने बताया कि उनके भाई का 26 अप्रैल को कोरोना के चलते इंतकाल हो गया. उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं आज सब लोगों से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि इन हालात में मरीज को घर में रखकर इलाज करवाएं, अस्पताल में लोगों को मारा जा रहा है. गलत इलाज हो रहा है और पैसों का खेल चल रहा है’.

उन्होंने लिखा, ‘हमारा एक ही भाई था, इस देश के लोगों की लापरवाही की वजह से उसे मौत का सामना करना पड़ा’. 

एक दूसरे पोस्ट में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने कहा, ‘अल्लाह मेरे भाई को जन्नत नसीब करना, आमीन, मैं रोऊंगी नहीं, आंसू आते हैं तो क्या हुआ. तेरी सारी जिम्मेदारी मैं पूरी करूंगी, वादा…जैसे तू कह कर गया है. बस तू खुश रहना. मेरे लिए दुआ करना बाबू’.

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here