IND vs ENG: Virender Sehwag को फिर आया गुस्सा, अब कहा- टीम इंडिया जो कहती है, वो करती नहीं

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: इंग्लैंड ने भारत को पांच मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में 8 विकेट से हराया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए इस मैच में भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई. इसी बीच भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भारत की रणनीति से नाखुश दिखे हैं. सहवाग ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का उदाहरण देते हुए भारतीय टीम के बारे में एक बड़ा बयान दिया है.

भारत जो कहता है वो करता नहीं

पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मिली हार के बाद वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) टीम इंडिया की प्लानिंग से नाखुश दिखे हैं. सहवाग (Virender Sehwag) ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा कि टीम इंडिया जैसा कहती है वैसा करती नहीं. सहवाग ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि टीम इंडिया की तरफ से जो बयान आया है और जो मैदान पर हुआ है, दोनों ही बातों में काफी फर्क है. 

ऋषभ पंत को लेकर दिया बयान

अपनी बात पर सहवाग (Virender Sehwag) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बयान देते हुए कहा, ‘पहले टीम ने कहा था कि वो पंत को बैक करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें टीम से बाहर रखा गया. अब उन्होंने टेस्ट सीरीज में रन बनाए तो कहा गया कि वो फिट हैं और अच्छा खेल रहे हैं, तो अब हम उन्हें टीम में रखा जाएगा. अभी भी कहा जा रहा है कि हम पंत को आक्रामक होकर खेलने की आजादी देंगे, लेकिन अगर ऐसा ही चला और उन्होंने एक-दो बार और 23 गेंद पर 21 रनों जैसी पारी खेली तो वो बाहर कर दिए जाएंगे.’

पहले मैच में हारा भारत

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में इंग्लैंड ने 8 विकेट से जीत हासिल की. इसी के साथ उन्होंने सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के ज्यादातर बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 124 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर ने 3 विकेट झटके. 125 रनों का पीछा करने आई इंग्लैंड की टीम ने आराम से 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय (Jason Roy) ने 32 गेंदों में 4 चौके 3 छक्के की मदद से शानदार 49 रन बनाए. सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद में ही 14 मार्च को खेला जाएगा.  



Source link