Virat Kohli की सेना WTC फाइनल के लिए कर रही कड़ी ट्रेनिंग, शेयर की ये फोटो

0
23
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया कमर कसती हुई नजर आ रही है. विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल के साथ नजर आ रहे हैं. 

विराट कोहली ने शेयर की ये फोटो 

विराट कोहली ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘सूरज मुस्कान लाता है.’ बता दें कि भारत को 18 जून से 22 जून के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेलना है. विराट कोहली के पास 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार का बदला लेने का बेहतरीन मौका है. विराट कोहली अपने आक्रामक तेवर के लिए जाने जाते हैं. बल्लेबाजी हो या कप्तानी विराट कोहली अपना तेवर बरकरार रखते हैं.

कोहली के पास टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने का मौका 

खिताब के मामले में विराट कोहली की झोली खाली है. कोहली के पास आईसीईसी की एक भी ट्रॉफी नहीं है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का खिताब जीतकर कोहली आलोचकों का मुंह बंद करना चाहेंगे. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में कोहली खिताब जीतकर इतिहास रच देंगे. कोहली टेस्ट का वर्ल्ड कप जीतने वाले पहले कप्तान बन सकते हैं.

पहली बार ICC टूर्नामेंट जीतने का मौका 

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 60 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से 36 में जीत, 14 में हार और 10 मैच ड्रॉ रहे हैं.  वहीं, उन्होंने 95 वनडे मैचों में कप्तानी की. इसमें से 65 में जीत, 27 में हार, 1 टाई और 2 मुकाबले बेनतीजा रहे. विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम की 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी और 2019 के वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में नाकाम रही है, लेकिन टेस्ट चैम्पियनशिप जीतकर कोहली इतिहास रच सकते हैं. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here