Yuvika Chaudhary को जातिसूचक शब्द बोलना पड़ा महंगा, गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. लगतार उन्हें अरेस्ट करने की मांग की जा रही थी. वहीं अब खबर है कि वह अपने विवादित ब्लॉग के कारण अब बड़ी मुश्किल में उलझ चुकी हैं. क्योंकि जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल की वजह से उन पर गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

हरियाणा में हुई FIR

दरअसल यूविका ने सोशल मीडिया पर अपना एक ब्लॉग शेयर किया था. इसमें उन्होंने एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी मांग जमकर की गई थी. हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस और उनके पति प्रिंस ने इसपर माफी भी मांगी थी. लेकिन अब  इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ हरियाणा में FIR भी दर्ज हो गई है. 

ये लगीं धाराएं

अमर उजाला वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार, युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) के हरियाणा के जिले हांसी में केस दर्ज हुआ है. उन पर अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. बता दें कि अनुसूचित जाति अधिकार मंच के कार्यकर्ता रजत कलसन ने तीन दिन पहले 26 मई को हांसी में युविका के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी.

शिकायत के साथ सौंपा गया वीडियो

खबर की मानें तो शिकायतकर्ता ने इस मामले में सबूत के तौर पर एक्ट्रेस की  वीडियो क्लिप भी पुलिस के पास जमा की है. इसी वीडियो में वह जातिसूचक शब्द का प्रयोग करती दिखी थीं. जो बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया था. इस के बाद साइबर सेल द्वारा जांच के बाद शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया है.

मांग चुकी हैं माफी 

बता दें कि इस मामले में विरोध होने के बाद युविका ने अपनी बयान पर माफी मांगी थी. साथ ही बताया था कि उन्हें इस शब्द के अर्थ को लेकर ज्ञान नहीं था. उनसे यह सब एक भूलवश हुआ. इतना ही नहीं उनके पति प्रिंस नरूला ने भी माफी मांगी थी.

इसे भी पढ़ें: इतनी बदल गई DDLJ की छुटकी Pooja Ruparel, शाहरुख खान की ‘साली’ अब करती है ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here