अगर आप भी 10 हजार से कम कीमत में खरीदना चाहते हैं स्मार्टवॉच तो ये रहे बेस्ट ऑप्शंस

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पिछले कुछ समय से भारत में स्मार्टवॉच काफी पॉपुलर हो गई हैं. लॉकडाउन के बाद से लोग फिटनेस को लेकर और भी ज्यादा अवेयर हो गए हैं और इसी वजह से इन स्मार्टवॉच का भी क्रेज बढ़ गया है. समय बताने के अलावा एक स्मार्टवॉच आपकी सेहत से लेकर डेली एक्टिविटी पर भी नजर रखती है, ताकि आप फिट और बेहतर महसूस कर सकें. इस समय मार्केट स्मार्टवॉच के कई सारे ऑप्शंस अवेलेबल हैं, लेकिन एक अच्छी स्मार्टवॉच खरीदना थोड़ा मुश्किल भरा हो जाता है इसलिए इस रिपोर्ट में हम आपको 10 हजार रुपये से कम कीमत में बेस्ट पांच स्मार्टवॉच कौन-कौनसी हैं.

Amazfit GTR 2e

स्मार्टवॉच सेगमेंट में Amazfit सबसे भरोसेमंद नाम है. कंपनी अपनी स्मार्टवॉच में हर बार कुछ न कुछ खास फीचर्स लेकर आती रहती है. हाल ही में कंपनी ने नई Amazfit GTR 2e मार्केट में पेश की है. नई GTR 2e में 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो एक गोलाकार डायल के साथ क्लासिक घड़ी की तरह डिजाइन किया गया है. यह Huami BioTracker तकनीक से लैस है जो डिवाइस को उपयोगकर्ता की हृदय गति 24×7 की निगरानी करने की अनुमति देता है. स्मार्ट ऑटो-डिटेक्शन फीचर के साथ 90 स्पोर्ट्स मोड हैं. यह 50 मीटर तक पानी प्रतिरोध भी है. इसके अलावा इसमें ब्लड ऑक्सीजन, तनाव निगरानी, वास्तविक समय तापमान माप और नींद ट्रैकिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसकी कीमत 9,999 रुपये है.

Realme Watch S Pro

Realme Watch S Pro एक 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है, हमेशा ऑन-डिस्प्ले जो स्मार्टवॉच को पारंपरिक घड़ी बनाता है.इस वॉच की बैटरी एक बार चार्ज होने पर 14 दिनों तक चल सकती है, और 5 ATM वाटर रेसिस्टेंस-सर्टिफाइड डिज़ाइन भी इसे तैराकी गतिविधि को रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है. वॉच स्टेनलेस स्टील बॉडी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है. इसमें 15 खेल मोड हैं जो आपको अपने वर्कआउट को रिकॉर्ड करने में मदद करते हैं. घड़ी आपके सभी आंदोलन, नींद, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करती है. Realme स्मार्टवॉच एक उच्च परिशुद्धता दोहरे उपग्रह जीपीएस सुविधा के साथ आता है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 रुपये है.

Amazfit GTS 2e

Amazfit की नई GTS 2e अपने डिजाइन की वजह से काफी पॉपुलर है. नई Amazfit GTR 2e में 2.5D घुमावदार सतह बॉर्डरलेस डिज़ाइन के साथ एक आयताकार डायल दिया है. इसमें टेम्पर्ड ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.65 इंच का AMOLED डिस्प्ले है. नई Amazfit GTS 2e BioTracker, 2 PPG के साथ ब्लड ऑक्सीजन, 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी, PAI स्वास्थ्य आकलन प्रणाली, नींद की गुणवत्ता की निगरानी, और तनाव की निगरानी जैसे फीचर्स से लैस है. इतना ही नहीं इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड्स, 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस, कलाई-स्किन टेम्प्रेचर और भी बहुत कुछ से लैस है. इस स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 रुपये है.

Xiaomi Mi Watch Revolve

Mi Watch Revolve में 1.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिज़ॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ प्रोटेक्शन भी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5 LE भी है और स्क्रीन ब्राइटनेस को अपने आप एडजस्ट करने के लिए एंबिएंट लाइट सेंसर है. इसमें 14 दिनों की बैटरी बैकअप का वादा किया गया है.

Honor Watch ES

Honor Watch ES में 1.64 इंच का AMOLED टच डिस्प्ले दिया है. यह ऑटोमैटिक ब्राइट एडजस्टमेंट के साथ है. स्मार्टवॉच 10 कसरत मोड के साथ आती है जिसमें तैराकी, दौड़ना, साइकिल चलाना, चलना, और आपकी फिटनेस को ट्रैक करना और व्यक्तिगत मार्गदर्शन प्रदान करना शामिल है. स्मार्टवॉच आपको वर्कआउट रिकॉर्ड भी देती है, और हार्ट रेट मॉनिटरिंग, Sp02 मॉनिटरिंग, एक्टिविटी रिकॉर्ड, नींद, और स्ट्रेस मॉनिटरिंग भी प्रदान करती है. इसकी कीमत 4,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें

OnePlus ने लॉन्च की स्मार्ट वॉच, 14 दिन की बैट्री लाइफ का कंपनी ने किया दावा

भारतीय बाजार में धूम मचा रहे हैं ये सस्ते 5G Smartphone, जानिए कीमत और फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here