शानदार कैमरे के साथ कम कीमतों में मिल रहे हैं ये Smartphone, जानिए फीचर्स

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्लीः अधिकतर लोग स्मार्टफोन से सेल्फी लेते हुए देखे जा सकते हैं. लोग स्मार्टफोन के कैमरे का इस्तेमाल पर्सनल लाइफ के अलावा प्रोफेशनल लाइफ में भी किया जाता है. इसी को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अच्छे कैमरे के साथ स्मार्टफोन बाजार में उतार रही हैं. आज आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जो बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बाजार में उतार गए हैं. इनकी कीमत भी आपके बजट में फिट बैठ सकती हैं.

POCO X2

पोको का यह फोन जबरदस्त कैमरों से लैस है. इसमें 64+8+2+2 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और 20+2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67-इंच की डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 64GB  स्टोरेज है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है. इस फोन की कीमत करीब 16 हजार रुपये है.

REALME 6 PRO

रियलमी का यह फोन कैमरे के मामले में बेहद जबरदस्त है. इस स्मार्टफोन में 64+8+12+2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप और 16+8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. इसमें 6.6-इंच की डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर है. रियलमी के इस फोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज है. बैटरी की बात करें, तो इस फोन में 4300mAh की बैटरी है. इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 18 हजार रुपए है.

SAMSUNG GALAXY A31

सैमसंग के अधिकतर स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरे के साथ बाजार में उतारे जाते हैं. इस फोन में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. वहीं 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा है. फोन की स्क्रीन 6.4 इंच की है और ऑक्टा कोर प्रोसेसर है. इस फोन में 6 जीबी रैम है स्टोरेज 128 जीबी है. फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी है. इसकी कीमत करीब 23 हजार रुपए है.

भारत में ये ऐप हो सकते हैं Twitter का विकल्प, जानिए फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here