कोरोना महामारी के चलते Realme का मेगा इवेंट रद्द, 4 मई को होना था आयोजन

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी Realme ने भारत में होने वाले मेगा इवेंट को रद्द कर दिया है. कंपनी के तीन साल पूरे होने पर चार मई को एक मेगा इवेंट का आयोजन होने वाला था, जिसे अब कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते रद्द कर दिया गया है. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी. माधव सेठ का कहना है कि देश में कोरोना के चलते हालात बेहद खराब हैं. ऐसे में अपकमिंग स्मार्टफोन और AIoT प्रोडक्ट के लॉन्चिंग इवेंट के साथ एनिवर्सरी सेलिब्रेशन को कैंसिल किया जा रहा है.

‘मुश्किल वक्त से गुजर रहा देश’
माधव सेठ ने ट्विटर पर लिखा, “कंपनी ने इस हालात में एनिवर्सरी सेलिब्रेशन पर नए स्मार्टफोन्स और AIoT प्रोडक्ट्स लॉन्च इवेंट को रद्द करने का निर्णय किया है. इस मुश्किल दौर में कंट्रीब्यूशन पर हरसंभव फोकस करने का समय है. घर पर रहें, सुरक्षित रहें. हम फिर वापस आएंगे.”

कई प्रोडक्ट्स होने थे लॉन्च
Realme के इस मेगा इवेंट में कई नए प्रोडक्ट्स से पर्दा उठने वाला था, लेकिन अब ये इवेंट रद्द कर दिया गया है. इसमें स्मार्टफोन्स से लेकर टीवी तक लॉन्च होने की संभावना थी. सबसे खास इस इवेंट में MediaTek Dimensity 1200 प्रोससेर वाला स्मार्टफोन भी लॉन्च किया जाना था.

इसपर थीं सबकी निगाहें
रियलमी के इस इवेंट में MediaTek Dimensity 1200 प्रोससेर वाला स्मार्टफोन से पर्दा उठने जा रहा था. इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाने वाला ये देश का पहला स्मार्टफोन होता. चिपसेट मेकर कंपनी MediaTek ने हाल ही में नया चिपसेट Mediatek Dimensity 1200 लॉन्च किया है, जिसका यूज रियलमी नए स्मार्टफोन में कर रही है. 

ये भी पढ़ें

Apple iPhone 13 सीरीज कब होगी लॉन्च और कितनी होगी कीमत, यहां जानें सबकुछ

Samsung Galaxy M42 5G भारत में हुआ लॉन्च, Knox security के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here