छवि सुधारने के लिए सरकार की बैठक? यूपी चुनाव से पहले लिए कई फैसले 

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में सरकार की छवि को बेहतर करने के लिए। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय स्वयं संघ के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। बता दें कि अगले साल यूपी में चुनाव हैं। सरकार इसकी तैयारियों में जुटी है। कोरोना की दूसरी लहर ने सरकारी व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है। कोरोना की वजह से आज पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर हैं। वहीं, आम लोगों में भी नाराजगी है।

छवि सुधारने के लिए मंथन 
कोरोना संकट में सरकार की व्यवस्थाओं को लेकर लोगों में नाराजगी है। आम जनता सरकार के नेतृत्व से खुश नहीं है। इसीलिए पार्टी ने अपनी छवि को बेहतर करने के लिए आज बैठक बुलाई। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संघ के दत्तात्रय होसबळे मौजूद थे। कोरोना को लेकर जो छवि सरकार की बनी है उस पर गंभीर चिंता जताई गई हैं।

योगी के नेतृत्व से नाराज जनता
उत्तरप्रदेश में कोरोना के दौरान स्वास्थ्य व्यवस्था में भारी कमी देखी गई है। उत्तरप्रदेश उन राज्यों में शामिल है जहां कोरोना के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए है। इसके अलावा गंगा में तैरती लाशों ने पूरे विश्व का ध्यान भारत की तरफ खींचा। सरकारी व्यवस्थाओं को लेकर सरकार की काफ़ी किरकिरी हुई थी। कोरोना के दौरान हो रही हैं मौतों को लेकर योगी सरकार के नेतृत्व पर कई तरह के सवाल उठे थे।

चुनावी वादों को लेकर सरकार पर निशाना
कोरोना की दूसरी लहर ने सरकार की सारी पोल खोल दी। जितने वादे चुनावी रैलियों के दौरान किए गए थे। उसमें से कोई भी पूरे नहीं हुए। देश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर विपक्ष बार-बार निशाना साध रहा है। इसके अलावा देश में ऑक्सीजन, बेड, दवाईयों की भारी कमी देखी गई है। कुछ वक्त पहले सुप्रीम कोर्ट ने भी केंद्र सरकार को फटकार लगाते हुए कहा था कि ऑक्सीजन की उपलब्धता देना सरकार की जिम्मेदारी है। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भी राज्यों में ऑक्सीजन की कमी है

कार्यकर्ताओं से की अपील
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से अपील की है 7 साल पूरे होने पर कोई भी जश्न न बनाए बल्कि जनता की सेवा में जुट जाए। उन्होंने आगे कहा कि जिन बच्चों ने अपने माता–पिता को खोया हैं, उनकी मदद करें। कोरोना के दौरान सिर्फ़ समाजसेवा का काम करें। भाजपा शासित राज्यों में 7 साल पूरे होने पर भाजपा इन बच्चों के लिए स्कीम लागू करेगी। अस्पतालों में यथासंभव मदद करें।  

 

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here