जेपी इन्फ्रा पर सुरक्षा ग्रुप की पेशकश पर वोटिंग टली, अधिग्रहण प्रक्रिया में अड़चन 

0
18
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

जेपी इन्फ्राटेक के फाइनेंशियल क्रेडिटर्स ने सुरक्षा समूह की बोली पर वोटिंग प्रक्रिया को टालने का फैसला किया है. वोटिंग सोमवार दोपहर शुरू होनी थी, लेकिन यह टाल दी गई है. इसके जरिये सुरक्षा समूह दिवाला प्रक्रिया के तहत संकट में फंसी रियल्टी क्षेत्र की कंपनी का अधिग्रहण करना चाहता है. कमेटी ऑफ क्रेडिटर्स (सीओसी) ने सोमवार सुबह वोटिंग टालने का फैसला किया. यह बैठक एनबीसीसी की ओर से खुद अपनी समाधान योजना में 14 पृष्ठ का जोड़ देने के बाद बुलाई गई थी. जेपी इन्फ्राटेक (जेआईएल) के अंतरिम समाधान पेशेवर अनुज जैन ने इस बात की पुष्टि की कि सुरक्षा की बोली पर वोटिंग को टाल दिया गया है.


बोलीदाताओं को अतिरिक्त समय देने का प्रस्ताव 


सूत्रों के मुताबिक समिति में शामिल घर खरीदारों के प्रतिनिधि इसी सप्ताह फ्लैट मालिकों के लिए वोटिंग प्रक्रिया आयोजित करेंगे. इसके जरिये यह तय किया जाएगा कि क्या दोनों बोलीदाताओं, एनबीसीसी और सुरक्षा को अतिरिक्त समय दिया जाना चाहिए. सीओसी की 20 मई को हुई पिछली बैठक में सुरक्षा समूह की पेशकश पर 24 मई को दोपहर 12 बजे से वोटिंग शुरू करने का फैसला किया गया था. वोटिंग 27 मई को शाम पांच बजे बंद होनी थी. समिति ने एनबीसीसी की समाधान पेशकश को खारिज कर दिया था क्योंकि इसमें कानून के कुछ प्रावधानों का अनुपालन नहीं किया गया था


एनबीसीसी ने जमा कराई थी अंतिम बोली 


सीओसी के फैसले के बाद एनबीसीसी ने शनिवार को स्वत: अपनी अंतिम बोली में 14 अतिरिक्त पृष्ठ जोड़े थे. एनबीसीसी ने अंतिम बोली 18 मई को जमा कराई थी. समाधान पेशेवर ने पांच ऋणदाताओं- एसबीआई, आईआईएफसीएल, आईडीबीआई, यूबीआई और एलआईसी के आग्रह के बाद सोमवार को सीओसी की बैठक बुलाई थी.


कोरोना की मार: शहरों में तेजी से बढ़ रही है बेरोजगारी, 17 फीसदी से भी ऊपर पहुंची 


जानिए ATM से लेकर SMS जैसी सुविधा के लिए बैंकों द्वारा चार्ज किए जाते हैं कितने रुपये



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here