पाना है Kiara Advani जैसा फिगर तो अपनाएं उनका फिटनेस रुटीन, दिन भर में क्या खाती है एक्ट्रेस, यहां जानें

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) में ‘प्रीति’ की भूमिका निभाकर अपार लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. हालांकि, कियारा उन भाग्यशाली लोगों में से एक हैं जिनका वजन जल्दी से नहीं बढ़ता, जिसकी वजह से वो जो चाहे खा सकती है लेकिन लिमिट में. आपको जानकर हैरानी होगी कि चॉकलेट कियारा को बेहद पसंद है. हालांकि, कियारा अपने शरीर को स्वस्थ और शेप में रखने के लिए सख्त फिटनेस रूटीन का पालन करती हैं.



Diet routine of Kiara Advani- एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने खाने में कम सोडियम लेती हैं. उन्हें नट्स और ताजा फल खाना काफी पसंद है. कियारा बाजार वाले खाने से जितना हो सके खुद को दूर रखने की कोशिश करती हैं और घर पर बने खाने को ही प्राथमिकता देती हैं.

 



Breakfast: कियारा आडवाणी अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गर्म पानी में नींबू के साथ करती हैं. उनके अनुसार, ये एकदम सही मॉर्निंग डिटॉक्स है. इसके बाद वो एक कटोरी जई के साथ फल लेती है. कियारा आमतौर पर अपने नाश्ते में सेब और केले जैसे फलों को शामिल करती हैं. हालांकि, मौसम के आधार पर, वो इसमें बदलाव भी करती हैं.



Lunch: कियारा घर के बने खाने की फैन हैं. वो लंच में दाल, चपाती, पालक, भिंडी, कद्दू और यहां तक ​​कि अंकुरित अनाज जैसे स्प्राउट्स खाना पसंद करती हैं. 



Dinner: एक्ट्रेस के डिनर रूटीन में कियारा ओमेगा-3 और प्रोटीन का सेवन करना पसंद करती हैं. डिनर में कियारा को सी फूड खाना काफी पसंद है. 



Pre-workout: कियारा को अपना प्री-वर्कआउट खाना बहुत पसंद है. वो आमतौर पर पीनट बटर के साथ सेब के स्लाइस खाना पसंद करती हैं.



 

Exercise routine of Kiara Advani-कियारा आडवाणी के वर्कआउट रूटीन में जिम से जुड़ी गतिविधियां शामिल हैं. इसके अलावा कियारा फिट रहने के लिए डांसिंग और किकबॉक्सिंग का सहारा भी लेती हैं. साथ ही कियारा अपनी बॉडी को टोन्ड और लचीला बनाने के लिए पाइलेट्स, स्क्वैट्स, फंक्शनल ट्रेनिंग और कार्डियो भी करती हैं.

यह भी पढ़ेंः

जब एक फैन ने ही जड़ दिया था Salman Khan की कमर पर डंडा, बुलानी पड़ी थी पुलिस



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here