मैच में गुस्से से पागल हुए Shakib Al Hasan, स्टंप उखाड़कर अंपायर पर चढ़ बैठे; देखें Viral Video

0
22
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्‍ली: बांग्‍लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) किसी न किसी कॉन्टोवसी में फंसे रहते हैं. मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने के आरोप में बैन होने की बात करें या फिर बायो-बबल तोड़ने पर, ये खिलाड़ी खुर्खियों में रहता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.   

इस बार ये खिलाड़ी नए विवाद में फंसता नजर आ रहा है. मैच के दौरान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अंपायर से लड़ पड़े, इतना ही नहीं गुस्से में उन्होंने स्टंप तक उखाड़ डाले. 

मैच के दौरान शाकिब अल हसन गुस्से से हुए पागल

दरअसल ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है . इस मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार नहीं दो बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे.

मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) गेंदबाजी करने उतरे और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुशफिकुर रहीम को चकमा दे दिया. अंपायर से शाकिब ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर में मना कर दिया. जिसके बाद शाकिब गुस्से में आ गए और स्टंप पर लाट मारी, इतना ही नहीं इसके बाद वो अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाने लगे.

 

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने मैच के दौरान एक बार फिर गुस्सा दिखाया, और अंपायर पर चिल्लाते हुए आए. जिसके बाद गुस्से में उन्होंने हाथों से स्टंप उखाड़ दिया और मैदान पर फेंक दिया.शाकिब अल हसन का यह रवैया बेहद ही खराब था.

 

शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस रवैये को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं.

शाकिब अल हसन का करियर

बांग्लादेश के लिए तीनों प्रारूप में खेलने वाले शाकिब अल हसने ने टेस्ट क्रिकेट में कुल 57 मैचों में 210 विकेट चटकाए हैं. वनडे क्रिकेट में शाकिब के नाम 210 मुकाबलों में कुल 267 विकेट हैं. टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शाकिब उल हसन ने 76 मैचों में 92 विकेट अपने नाम किये हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की ही बात करें, तो इसमें शाकिब अल हसन ने कुल 343 मैचों में 569 विकेट हासिल किये हैं.

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here