स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप को भी चार्ज करता है ये दमदार पावरबैंक, जानिए कितने mAh की है क्षमता

0
6
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

स्मार्टफोन के ज्यादा इस्तेमाल के चलते आजकल पावरबैंक की डिमांड भी काफी देखने को मिल रही है. मार्केट में कई सारे पावरबैंक के ऑप्शन देखने को मिल रहे हैं, लेकिन जब बात लैपटॉप के लिए पावरबैंक की बात आती है तो ऐसा कोई खास ऑप्शन देखने को नहीं मिलता. लेकिन हम आपको ऐसे पावरबैंक के बारे में बता रहे हैं जो आपके लैपटॉप को भी चार्ज करेगा. साथ ही सफर के दौरान ये आपके बहुत काम आएगा.

20000mAh की है क्षमता

मोबिलिटी प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी EVM ने अपना Enlappower पावरबैंक मार्केट में पेश किया है. इस पॉवर बैंक की क्षमता 20000 mAh की है. यह C पोर्ट बेस्ड लैपटॉप को चार्ज कर सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें C टाइप कनेक्टर दिए हैं. इसके अलावा इसके साथ 4 फीट लंबी वायर भी मिलती है. इस पावर बैंक की बॉडी मेटल की है. Enlappower पावरबैंक की कीमत 9,999 रुपये है और इस पर तीन साल की वारंटी मिल रही है.

लैपटॉप के लिए होगा उपयोगी

यह पावरबैंक मैकबुक, iPad, डेल, एचपी, लेनोवो, LG ग्राम, आसुस जेनबुक और सभी स्मार्टफोन को भी चार्ज कर सकेगा. लैपटॉप की बैटरी अक्सर ज्यादा बैकअप नहीं देती, ऐसे में यह डिवाइस काफी उपयोगी साबित हो सकता है.

रियलमी और रेडमी से होगा मुकाबला

वैसे तो इस पावरबैंक को टक्कर देने के लिए कोई खास लैपटॉप चार्ज करने वाला पावरबैंक देखने को नहीं मिलता, लेकिन अगर सिर्फ स्मार्टफोन के लिए पावर की बात करें तो इसका मुकाबला रियलमी और रेडमी जैसी कंपनियों से होगा. इन दोनों कंपनियों के पास 20000 mAh की बैटरी वाले पावरबैंक देखने को मिलते है, लेकिन लैपटॉप चार्ज करने वाला कोई भी डिवाइस फिलहाल मौजूद नहीं है.

ये भी पढ़ें

शानदार कैमरे के साथ कम कीमतों में मिल रहे हैं ये Smartphone, जानिए फीचर्स

Holi Sale: Realme के इस फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें क्या हैं ऑफर्स

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here