Dhoni को बनाने होंगे एक गेंद पर 6 रन, तो क्या करेंगे Pat Cummins? बॉलर के जवाब ने चौंकाया

0
16
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज पैट कमिंस ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर अपने प्लान का खुलासा किया है. पैट कमिंस से यूट्यूब पर फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक रोचक सवाल पूछा जिस पर पैट कमिंस ने मजेदार जवाब दिया है.

धोनी के सामने क्या करेंगे कमिंस? 

दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज पैट कमिंस से एक फैन ने सवाल पूछा कि क्या होगा जब आपके सामने महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाज होंगे और एक गेंद पर 6 रनों की जरूरत होगी? इस पर पैट कमिंस ने अपना जवाब दिया. कमिंस ने कहा कि वह ऐसे हालात पसंद नहीं करते. अगर ऐसा होता तो धोनी बाउंसर या यॉर्कर के लिए इंतजार करते.

धोनी के सामने गलती की जगह नहीं 

पैट कमिंस ने कहा, ‘मैंने ऐसे कई वीडियो देखें है, जिसमें धोनी गेंदबाजों के यॉर्कर में थोड़ी सी चूक की वजह से उन्हें लंबा छक्का मारते हैं. इसलिए मैं उन्हें यॉर्कर नहीं मारता. शायद बाउंसर, स्लोवर या फिर वाइड यॉर्कर की कोशिश करता. मैं कोशिश करता कि ऐसे हालात में कभी ना जाउ.’ 

ऐसा रहा धोनी का क्रिकेट करियर

धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था. 15 अगस्त 2020 को धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here