Malaika Arora के और करीब आने के लिए Arjun Kapoor ने अपनाया ऐसा तरीका, अब कभी नहीं होंगे दूर!

0
16
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं. अब अर्जुन कपूर ने एक ऐसा कदम उठाया है कि दोनों के बीच की सारी दूरियां मिट गई हैं. अब ऐसे दोनों को एक-दूसरे से मिलने के लिए लंबा रास्ता नहीं तय करना पड़ेगा. आप सोच रहे होंगे की आखिर अर्जुन ने ऐसा क्या किया है तो बता दें वे अब मलाइका के पड़ोसी बन गए हैं. 

अर्जुन ने लिया 4BHK फ्लैट

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अब मलाइका के दिल में रहने के साथ ही उनके पड़ोस में भी रहेंगे. अर्जुन कपूर ने बांद्रा इलाके की एक पॉश सोसाइटी में 20 करोड़ का 4BHK विला खरीदा है. अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी उसी सोसाइटी में रहती हैं. अब दोनों आस-पास ही रहेंगे. 

सोनाक्षी भी बनीं पड़ोसी

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी इसी बिल्डिंग में रहती हैं. उन्होंने भी कुछ दिनों पहले ही नया फ्लैट खरीदा था. मलाइका के साथ-साथ सोनाक्षी भी अब अर्जुन की पड़ोसी कहलाएंगी. बता दें, काफी दिनों पहले अर्जन कपूर और सोनाक्षी के जेट करने की खबरे खूब उड़ी थीं. 

मलाइक को डेट कर रहे हैं अर्जुन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में आई थीं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप की बात सबके सामने कभी नहीं स्वीकार की है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते हैं, बल्कि पिछले लॉकडाउन दोनों एक ही घर में भी रह रहे थे.  

इन दो फिल्मों में आए नजर

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. अर्जुन कपूर एक के बाद एक अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं, जो दर्शकों का दिल जीत रही हैं. ‘संदीप और पिंकी फरार’ के साथ-साथ ‘सरदार का ग्रैंडसन’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं. लोगों ने फिल्म को खूब पसंद किया. मलाइका (Malaika Arora) ने भी अर्जुन की फिल्म देखकर उनकी तारीफ की थी. 

ये भी पढ़ें: मायावती पर आपत्तिजनक कमेंट कर बुरे फंसे रणदीप हुड्डा, Twitter पर उठी गिरफ्तारी की मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here