Disha Patani के जैसे फिगर की है तमन्ना तो फॉलो करें उनका Diet और Workout रिजीम

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

‘बागी 2’ की एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिटनेस को लेकर बेहद सतर्क रहती हैं और इसे लेकर किसी भी तरह के समझौते के पक्ष में नहीं रहतीं. दिशा के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वो स्वस्थ रखने के लिए मज़ेदार तरीकों को अपनाती हैं. दिशा को वर्कआउट करना काफी पसंद है. साथ ही वो अपनी टोन्ड बॉडी के लिए अपने खाने का खास ध्यान रखती हैं.



Disha Patani’s workout plan: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा पाटनी फिट रहने के लिए दिन में दो बार वर्कआउट करती हैं. अपने दिन की शुरुआत एक्ट्रेस कार्डियो से करती हैं, जिसमें डांसिंग, किकबॉक्सिंग और जिमनास्टिक शामिल हैं. शाम को दिशा वेट लिफ्टिंग करती हैं.



दिशा हमेशा अलग-अलग वर्कआउट रिजीम को रुटीन में शामिल करने की कोशिश करती हैं क्योंकि उन्हें हर दिन एक जैसा वर्कआउट करना पसंद नहीं है. दिशा डांसिंग के साथ कुंग फू करना भी काफी पसंद करती हैं.



Disha Patani’s diet plan:दिशा अपने खाने के साथ कभी समझौता नहीं करतीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी डाइट में
प्रोटीन और कार्ब्स शामिल होते हैं. नाश्ते में दिशा आमतौर पर 2-3 अंडे, दूध या ताजा फलों का जूस लेना पसंद करती हैं. दिन के खाने में उन्हें घर का बना ताजा खाना पसंद है जिसमें सब्जि, दाल, चावल और सलाद शामिल होता है. रात के खाने के लिए, वो चिकन, अंडे, सलाद, ब्राउन राइस या दाल जैसे प्रोटीन से भरपूर खाना लेती हैं. बादाम और मूंगफली दिशा पाटनी के मिड-डे स्नैक्स का हिस्सा हैं.



बात करें दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ में देखा गया था. जल्द ही दिशा फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.  

यह भी पढ़ेंः



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here