बिग बॉस जीतने के बाद Rubina Dilaik के पास ऑफर ही ऑफर, अब Naagin 6 को लेकर आई है यह खबर

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही नागिन बनने वाली हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रुबीना टीवी क्वीन एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरीज (Naagin 6) की अगली नागिन बन सकती हैं. 

ऑफर्स ही ऑफर्स

बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना को लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं. बीते गुरुवार को ही रुबीना दिलैक का नया गाना ‘मरजानिया’ (Marjaneya) रिलीज हुआ है, जिसमें वो पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आई हैं. साथ ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में नजर आ चुके पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के साथ भी एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. हाल ही में खबर आई थी कि रुबीना दिलैक को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के मेकर्स ने अप्रोच किया है. 

टीवी शोज में मिला काम 

कलर्स के सुपरहिट सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki) के नए सीजन में भी रुबीना दिलैक की एंट्री के चर्चे आम हो चुके हैं. ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में एकता कपूर (Ekta Kapoor) बतौर गेस्ट पहुंची हुई थी. इस दौरान एकता कपूर ने इच्छा जताई थी कि वो रुबीना दिलैक के साथ काम करना चाहती हैं. अगर ‘नागिन’ सीरीज में रुबीना के आने की खबर सही साबित होती है, तो ये खबर उनके फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं है. आपको बता दें, बिग बॉस का ही हिस्सा रहीं जैस्मीन ने कई बार रुबीना को नागिन कहा था. 

रुबीना का करियर

रुबीना दिलाइक ने जीटीवी के सीरियल ‘छोटी बहू’ (Chotti Bahu) और कलर्स के ‘शक्ति अस्तित्व एहसास की’ में लीड रोल अदा किया था. दोनों ही सीरियल्स की टीआरपी काफी अच्छी आई थी. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर रुबीना ‘नागिन 6’ का हिस्सा बनती हैं तो इसकी टीआरपी आसमान छूने लगेगी. 

यह भी पढ़ें- अपनी शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी अनन्या पांडे, अभी से कर लिया फिक्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link