Thalaivi Trailer: मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर लॉन्च, Kangana Ranaut भी होंगी मौजूद

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म और तमिलनाडु की पॉपुलर सीएम दिवंगत जे जयललिता (J. Jayalalithaa) की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा. मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रहेंगी, जिनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी साथ होंगे. 

क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को लेकर डायरेक्टर विजय कहते हैं, ‘थलाइवी फिल्म एक ऐसे प्रभावशाली व्यक्तित्व और करोड़ों की प्रेरणास्रोत रह चुकीं जयललिता की कहानी है. हम चाहते थे कि ट्रेलर का आयोजन भी उनके कद के अनुसार हो. जयाललिता को मानने वाले सिर्फ तमिलनाडु के लोगों को लिए ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हैं. इसीलिए चेन्नई के साथ-साथ मुंबई में भी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का आयोजन किया गया है.

कंगना के बारे में बताई ये बातें

उन्होंने आगे कहा, ‘कंगना एक अद्भुत अदाकारा हैं जो हर किरदार को बहुत ही आसानी से निभा लेती हैं. थलाइवी के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की है और जया मैडम के हाव-भाव को खुद में उतारकर उसके साथ पूरा न्याय किया है. विष्णु सर और शैलेश आर सिंह के साथ काम करना सपने जैसा है जिन्होंने इतने बड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने में पूरा सहयोग किया. हम सब बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे थे सब कुछ सही तरीके से हो और फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुंचे. हमने कोरोना को लेकर हर अहतियात बरती है और आगे भी करते रहेंगे ताकि ट्रेलर रिलीज से लेकर फिल्म रिलीज तक हर मौके को सुरक्षित बना सकें.’ 

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora ने शॉर्ट ड्रेस में पानी के बीच बैठकर दिया पोज, जरा दिल थामकर देखें PHOTO

संघर्ष से सफलता तक की कहानी

फिल्म ‘थलाइवी’ की बात करें तो यह लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है. जयललिता का फिल्मों में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की प्रभावशाली राजनेता बनने के पूरे सफर को यहां दिखाया गया है. 

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma ने लेस्बियन KISS पर तोड़ी चुप्पी, बताया शूटिंग के वक्त थी कैसी हालत

कब रिलीज होगी फिल्म

हाल ही में जयललिता के जयंती पर फिल्म के मेकर्स ने तीन भाषााओं में  फिल्म ‘थलाइवी’ को 23 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की घोषणा भी की. यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और जी  स्टूडियोज बना रहे हैं. जिमसें गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स एसोसिएट हैं. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने पिता को लेकर दिया ये बयान, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखइस हफ्ते कैसी रहेगी शेयर बाजार की चाल, जानें एक्सपर्ट की राय
अगला लेखटाटा वोल्टास को उम्मीद, गर्मियों में बढ़ेगी 10 फीसदी एसी की बिक्री